महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में जेल से छूट कर आए नोएडा वाले श्रीकांत त्यागी का ज़बरदस्त स्वागत

घर पहुंचते ही श्रीकांत त्यागी ने अपने विरोधियों पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि गैंगस्टर की कार्रवाई कूट रचित और प्रायोजित षड्यंत्र है. हमारी राजनीतिक हत्या करने का प्रयास किया गया.

महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में जेल से छूट कर आए नोएडा वाले श्रीकांत त्यागी का ज़बरदस्त स्वागत

श्रीकांत के घर पहुंचने पर उनकी पत्नी अन्नु त्यागी ने आरती उतारकर स्वागत किया. (फाइल फोटो)

महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में जेल से छूट कर आए नोएडा वाले श्रीकांत त्यागी का ज़बरदस्त स्वागत किया गया. दीवाली से पहले श्रीकांत त्यागी की घर वापसी हो गई है. घर पहुंचते ही श्रीकांत त्यागी ने अपने विरोधियों पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि गैंगस्टर की कार्रवाई कूट रचित और प्रायोजित षड्यंत्र है. हमारी राजनीतिक हत्या करने का प्रयास किया गया.

इलाहाबाद हाईकोर्ट से गैंगस्टर मामले में जमानत मिलने के बाद भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी की दीवाली से पहले अपने ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में घर वापसी हो गई है. श्रीकांत त्यागी की घर वापसी, उनके प्रिय जनों और परिजनों दोनों के लिए बड़े राहत की खबर है. बीते 9 अगस्त को श्रीकांत त्यागी को सोसाइटी की एक महिला के साथ बदसलूकी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई थी और काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार किया था. उसके ऊपर गैंगस्टर की धारा भी लगाई गई थी, जिसका विरोध त्यागी समाज के लोग लगातार कर रहे थे.  

इलाहाबाद हाईकोर्ट से 17 अक्टूबर को जमानत मिलने के बाद श्रीकांत त्यागी लुक्सर जेल से अपने घर ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में लौट आए हैं. घर लौटने के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे समाज के लोगों ने मेरा साथ दिया है और उनका साथ देना मेरे लिए भगवान का साथ देने के बराबर है. उन्होंने कहा कि कोई भी अगला कदम उठाने से पहले मैं अपने समर्थकों से मिलूंगा और उनसे बातचीत करूंगा, समाज के लोग मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े रहे, उनका मैं आभार व्यक्त करता हूं. 

श्रीकांत के घर पहुंचने पर उनकी पत्नी अन्नु त्यागी ने आरती उतारकर स्वागत किया और मिठाई भी खिलाई. तस्वीरों में त्यागी समाज के लोगों की मौजूदगी भी दिखाई दी. कई लोग श्रीकांत जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे और आपस में एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे थे. श्रीकांत को फूलों की माला से लाद दिया गया था. घर पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए श्रीकांत त्यागी ने कहा कि एक हमारी बहन महिला को आगे करके हमारी राजनीतिक हत्या का प्रयास किया गया.

त्यागी ने कहा कि हम शिक्षित समृद्ध त्यागी समाज से आते हैं. उस समाज को बदनाम करने का प्रयास किया गया. स्वाभाविक है कि एकतरफा करवाई थी. एक विवाद को इतना बड़ा विवाद बनाने का अगर कोई उद्देश्य है तो वह निश्चित रूप से एक षड्यंत्र है. 

यह भी पढ़ें-

दिल्ली के 'मजनू का टीला' इलाके से जासूसी के शक में एक चीनी महिला गिरफ्तार

Video : रवीश कुमार का प्राइम टाइम : क्या मतदाताओं को अब इनके नाम पर प्रभावित किया जाएगा? | पढ़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com