विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 01, 2022

CCTV: लिफ्ट में 20 मिनट तक फंसी रहीं 3 बच्चियां, आने लगा पैनिक अटैक और फिर...

"एसोटेक द नेस्ट" सोसाइटी गाजियाबाद की क्रॉसिंग रिपब्लिक में स्थित है. ये सीसीटीवी फुटेज 29 नवंबर का है. फुटेज में दिख रहा है कि लिफ्ट में फंसी तीन लड़कियां बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं. वो चिल्ला रही है और मदद के लिए बोल रही हैं.

आखिरकार करीब 20 मिनट बाद लिफ्ट को मैनुअली तरीके से खोलकर तीनों बच्चियों को बाहर निकाला जा सका.

गाजियाबाद:

गाजियाबाद में एक सोसाइटी के लिफ्ट में 20 मिनट तक फंसी 3 बच्चियों का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद में एसोटेक नेक्स्ट सोसाइटी की लिफ्ट में तीन बच्चियां 20 मिनट तक फंसी रहीं. ये लिफ्ट 20 वें फ्लोर से नीचे आई और 11वें फ्लोर पर अटक गई. बाहर निकलने के लिए तीनों बच्चियां घबराने लगी थीं. वो रोती रहीं, हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रहीं. इस दौरान एक बच्ची हाथ से गेट खोलने की कोशिश करती भी दिखी. इस मामले में पुलिस ने एक बिल्डर के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज किया है. पुलिस शिकायत में कहा गया है कि लड़कियां 20 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही, इससे उनकी जान को खतरा था.

"एसोटेक द नेस्ट" सोसाइटी गाजियाबाद की क्रॉसिंग रिपब्लिक में स्थित है. ये सीसीटीवी फुटेज 29 नवंबर का है. फुटेज में दिख रहा है कि लिफ्ट में फंसी तीन लड़कियां बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं. वो चिल्ला रही है और मदद के लिए बोल रही हैं. एक लड़की जल्दी-जल्दी में लिफ्ट के सभी बटन दबा कर देखती है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. वहीं, तीसरी लड़की गेट को अपने हाथ से खींचने की कोशिश कर रही है. लेकिन तीनों नाकाम रहती हैं. आखिरकार करीब 20 मिनट बाद लिफ्ट को मैनुअली तरीके से खोलकर तीनों बच्चियों को बाहर निकाला जा सका.

इनमें से एक लड़की की उम्र 8 साल है. उसके पिता ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि लोग अक्सर सोसाइटी की लिफ्ट में फंस जाते हैं और उनकी कई शिकायतों को नजरअंदाज कर दिया जाता है. शिकायत में कहा गया है कि यह बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए गंभीर जोखिम पैदा करता है और गंभीर दुर्घटना का कारण बन सकता है. उनका कहना है कि इस घटना के बाद उनकी बेटी समेत सोसाइटी के दूसरे बच्चे भी लिफ्ट के इस्तेमाल से डरने लगे हैं.

दिल्ली-एनसीआर, विशेष रूप से नोएडा और गाजियाबाद में जहां हाल के वर्षों में सैकड़ों नई निर्माण परियोजनाएं सामने आई हैं, लिफ्ट में निवासियों के फंसे होने की ऐसी घटनाएं आम होती जा रही हैं.

ये भी पढ़ें:-

ग्रेटर नोएडा : पॉश सोसाइटी के विला का ताला तोड़ 40 लाख कैश और जेवरात चोरी, CCTV की DVR भी उखाड़ ले गए

Viral Video : बुजुर्ग महिला ने चंद सेकंड में चुराया 7 लाख रुपये का नेकलेस, गोरखपुर की घटना! देखें वीडियो

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोरोना काल में सरकार की आंखों में धूल झोंककर किया था 200 करोड़ का घोटाला, ACB ने धर दबोचा
CCTV: लिफ्ट में 20 मिनट तक फंसी रहीं 3 बच्चियां, आने लगा पैनिक अटैक और फिर...
राष्ट्रीय राजधानी में हवा की गुणवत्ता ‘बेहद खराब’ श्रेणी में
Next Article
राष्ट्रीय राजधानी में हवा की गुणवत्ता ‘बेहद खराब’ श्रेणी में
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;