ग्रेटर नोएडा : पॉश सोसाइटी के विला का ताला तोड़ 40 लाख कैश और जेवरात चोरी, CCTV की DVR भी उखाड़ ले गए

नोएडा सेंट्रल के डीसीपी राम बदन सिंह ने बताया कि घर में वाशिंग मशीन खराब हो गई थी. जिसकी शिकायत कंपनी से की गई थी. कंपनी का कर्मचारी जब शुक्रवार को दोपहर में पहुंचा तो घर का ताला टूटा पड़ा था.

ग्रेटर नोएडा : पॉश सोसाइटी के विला का ताला तोड़ 40 लाख कैश और जेवरात चोरी, CCTV की DVR भी उखाड़ ले गए

घर से 40 लाख कैश और 60 लाख के गहने चोरी हुए हैं.

ग्रेटर नोएडा:

यूपी के ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सबसे पॉश अम्रपाली लेजर वैली सोसाइटी (Amrapali Leisure Valley Villas) के एक विला में शुक्रवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने ताला तोड़कर नगदी और जेवरात चोरी कर लिए. चोर तिजोरी और घर में लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी उखाड़ कर ले गए. घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. इस घटना के बाद से सोसाइटी के लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं.

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया बीच मर्डर : कुत्ते के भौंकने पर भारतीय ने महिला का कर दिया था कत्ल, रेत में लाश दफना हो गया था फरार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक मीडिया हाउस में फाइनेंस अधिकारी के पद पर कार्यरत शशि भूषण अपने परिवार के साथ आम्रपाली लेजर वैली सोसायटी के विला बी 438 में रहते हैं. नोएडा सेंट्रल के डीसीपी राम बदन सिंह ने बताया कि घर में वाशिंग मशीन खराब हो गई थी. जिसकी शिकायत कंपनी से की गई थी. कंपनी का कर्मचारी जब शुक्रवार को दोपहर में पहुंचा तो घर का ताला टूटा पड़ा था. कर्मचारी ने इसकी जानकारी शशि भूषण को दी जब वह घर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा पड़ा था. घर में रखी तिजोरी गायब थी, इसके अलावा सोने चांदी के आभूषण भी घर से चोरी गए थे. सूचना मिलने पर बिसरख थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. फ़ॉरसिक टीम को भी बुलाया गया. टीम ने फिंगरप्रिंट इकट्ठा किए हैं.
 
डीसीपी राम बदन सिंह ने बताया कि शशिभूषण की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने घर से 40 लाख कैश और 60 लाख के गहने जेवरात चोरी होने की तहरीर दी है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि शशि भूषण ने हाल में ही मऊ में अपनी एक प्रॉपर्टी बेची थी और घर में रखा पैसा उस प्रॉपर्टी को बेचने से ही मिला था. डीसीपी नोएडा सेंट्रल का कहना है कि किसी जानकार ने चोरी की घटना को अंजाम दिया हो सकता है, जिसको इस पैसे के बारे में जानकारी थी. उन्होंने कहा कि जल्दी ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा.