दिल्ली में बदमाश से भिड़ी महिला, बदमाश ने चाकू से किए कई वार

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक महिला बदमाश से भिड़ गईं. बदमाश महिला की सोने की चेन छीनने की कोशिश कर रहा था. महिला के पति सऊदी अरब में एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं.

दिल्ली में बदमाश से भिड़ी महिला, बदमाश ने चाकू से किए कई वार

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक महिला को बदमाश ने चाकू मार दिया. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक महिला, बदमाश से भिड़ गईं. यह बदमाश इस महिला की सोने की चेन छीनने की कोशिश कर रहा था. वारदात के वक्त महिला का पांच साल का बेटा भी माैजूद था. बदमाश ने महिला पर चाकू से कई बार वार किए. घायल होने के बाद महिला थोड़ी देर के लिए हिम्मत हार गईं और बदमाश उनकी सोने की चेन छीनकर भाग निकला. पुलिस को घटनास्थल के पास से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी हाथ लगी है. फुटेज में महिला बदमाश से संघर्ष करते नजर आ रही हैं.

पुलिस को दिए बयान में 35 वर्षीय अवंतिका रघुवंशी ने बताया कि दिल्ली के गंगोत्री विहार वेस्ट के गली नंबर 25 में उनका मायका है. ससुराल हरियाणा के फरीदाबाद में है. सोमवार शाम वह अपने पांच साल के बेटे संग मायके आ रही थीं. घर की गली में पीछे से एक युवक ने उनकी सोने की चेन पर झपटा मारा. यह पता चलते ही अवंतिका ने अपनी चेन को दोनों हाथों से पकड़ लिया. उस युवक ने चेन छोड़ने के लिए कहा, लेकिन अवंतिका ने ऐसा नहीं किया. इसके बाद बदमाश ने अपनी जेब से चाकू निकाल उनके चेहरे के दाहिने तरफ वार कर दिया. मगर अवंतिका डरीं नहीं और उन्होंने चेन नहीं छोड़ी. यह देख बदमाश ने इस बार बाएं कंधे के पीछे से वार किया. इसके बाद तीन बार और वार किए. इसके चलते अवंतिका की चेन पर पकड़ ढीली पड़ गई और बदमाश चेन छीनकर भाग निकला.

अवंतिका इसके बाद भी बदमाश को पकड़ने के लिए उसके पीछे भागीं, मगर वह कुछ दूर खड़े अपने साथी के संग बाइक पर बैठ फरार हो गया. अवंतिका के भाई उन्हें सर गंगा राम हॉस्पिटल में लेकर गए, जहां उनका इलाज किया गया. अवंतिका की हालत में सुधार होने के बाद पुलिस ने उनका बयान दर्ज कर केस दर्ज कर लिया. अवंतिका ने बताया उनके पति सऊदी अरब में एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं. वह पिछले साल ही सऊदी अरब से भारत आईं थीं. सोने की चेन पति ने वहीं से खरीदकर बर्थ डे गिफ्ट के तौर पर दी थी.

* "पहाड़ी समुदाय को मिलेगा शिक्षा, नौकरियों में आरक्षण..." : राजौरी की रैली में अमित शाह ने किया ऐलान
* एलैन आस्पेक्ट, जॉन एफ. क्लॉज़र और एन्टन ज़ीलिन्गर को भौतिकी का नोबेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पटना में दशहरे के लिए कलाकारों ने बनाए पुतले