VIDEO: दिल्ली में महिला को कार से कुचलने की कोशिश, नोएडा के बाद एक और रोंगटे खड़ी करने वाली वारदात

महिला ने आरोप लगाया है कि घटना के बाद जब वो कालकाजी थाने में अपनी शिकायत लिखवाने के लिए पहुंची तो वहां उसके साथ पुलिसकर्मियों द्वारा भी मारपीट की गयी.

VIDEO: दिल्ली में महिला को कार से कुचलने की कोशिश, नोएडा के बाद एक और रोंगटे खड़ी करने वाली वारदात

दिल्ली में विवाद के बाद कार सवार ने महिला को कुचलने का प्रयास किया

नई दिल्ली:

दिल्ली के अमर कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ मारपीट और सड़क पर कुचलने के प्रयास का मामला सामने आया है. महिला 29 अप्रैल की रात को हौज खास विलेज से लौट रही थी उसी दौरान ओखला के पास दो स्कॉर्पियो  और बलेनो के ड्राइवर आपस में लड़ाई कर रहे थे, वहीं महिला एक प्राइवेट कैब में मौजूद थी. कुछ ही देर में पहले से ही झगड़ा कर रहे हैं बलेनो कार ड्राइवर की इस महिला के कैब ड्राइवर से भी लड़ाई शुरू हो गई और जब महिला ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो शख्स ने महिला को थप्पड़ मार दिया. जब गुस्से में महिला उसकी कार के पास पहुंची तो वो अपनी कार से धक्का मारते  हुए आगे की तरफ फरार हो गया. पुलिस ने इस मामले में बलेनो कार पर सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताते चलें कि हाल ही में नोएडा में भी कार सवार लोगों ने एक शख्स को अपनी गाड़ी के तले रौंद दिया था.

घटना के बाद जब महिला कालकाजी थाने में अपनी शिकायत लिखवाने के लिए पहुंची तब वहां पुलिसकर्मियों से उसकी किसी बात को लेकर विवाद हो गया. महिला का आरोप है वहां एक महिला कांस्टेबल, एक सब इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल ने उसके साथ जमकर मारपीट की और सुबह 4:00 बजे उसे थाने से बाहर निकाल दिया.

अगले दिन महिला कालकाजी थाने गई तो उसको बताया गया कि उसका जो पहला झगड़ा हुआ था वह अमर कॉलोनी थाना के क्षेत्र में है. महिला ने वहां जाकर बलेनो कार ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई लेकिन कालकाजी थाने में जो  उसके साथ बदसलूकी हुई, उसकी शिकायत भी उसने कालकाजी थाने में लिखवाई.  इस महिला की शिकायत पर कालकाजी थाने के एक सब इंस्पेक्टर 1 हेड कांस्टेबल और महिला कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर किया गया है.
ये भीं पढ़ें-

जोधपुर में हिंसक झड़प के बाद 10 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू, 4 जवान घायल: 10 बड़ी बातें 

"नवाज शरीफ के साथ केक नहीं काटा": राहुल गांधी के दोस्त की शादी में शरीक होने पर कांग्रेस का जवाब

अच्छे दिन आएंगे... हम डरते नहीं, हम लड़ना जानते हैं : ईद के मौके पर ममता बनर्जी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video :ईद पर सजदे में झुके सिर, इबादत कर मांगी अमन-चैन की दुआ