गाजियाबाद: कैंटीन में खाने को लेकर विवाद में फायरिंग, युवक को मारी 7 गोली

एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया की गोली चलाने का आरोप निखिल शर्मा और उसके दो साथियों पर है. पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

गाजियाबाद:  कैंटीन में खाने को लेकर विवाद में फायरिंग,  युवक को मारी 7 गोली

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी. जानकारी के अनुसार घायल अवस्था में युवक को जीटीबी अस्पताल (GTB Hospital) में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के अनुसार सरकारी कैंटीन में खाना खाने को लेकर युवक का विवाद हुआ था. पुलिस के मुताबिक गोली मारने वाले तीन आरोपी अभी फरार हैं. घायल युवक का नाम गौरव शर्मा बताया जा रहा है. 

घटना को लेकर आदित्य नाम के युवक ने बताया कि वह अपने दो दोस्तों के साथ कैंटीन में खाना खा रहा था. इसी दौरान तीन युवक आए और आदित्य को वहां से हटने के लिए कहा. आदित्य ने जब इस बात पर आपत्ति जाहिर की तो तीनों युवकों ने उसकी पिटाई कर दी. आदित्य के मुताबिक इसी दौरान गौरव शर्मा वहां से गुजर रहा था. आदित्य ने सारी बात गौरव को बताई तो गौरव ने पिटाई करने वाले युवकों में से एक को थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ से तिलमिलाए तीनों युवकों ने गौरव शर्मा पर ताबड़तोड़ गोली चला दी. जानकारी के मुताबिक गौरव पर एक दर्जन गोली चलाई गई. गौरव शर्मा को 07 गोली लगी है. जिसको दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया की गोली चलाने का आरोप निखिल शर्मा और उसके दो साथियों पर है. पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. गौरव की हालत फिलहाल स्थित है. तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीम लगा दी गई है. जल्द तीनों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें-: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com