VIDEO : खोला ट्रांसफार्मर, निकला 260 किलो गांजा, एमपी में नशीले पदार्थ की तस्करी का भंडाफोड़

नारकोटिक्स ब्यूरो (Narcotics Bureau) के अधिकारियों ने जब इलेक्ट्रॉनिक्स ट्रांसफार्मर से लदे मिनी ट्रक को रोककर सामान की तालाशी ली तो डमी ट्रांसफार्मर के अंदर से अलग- अलग पैकेट में 260 किलोग्राम गांजा (Ganja) बरामद हुआ.

VIDEO : खोला ट्रांसफार्मर, निकला 260 किलो गांजा, एमपी में नशीले पदार्थ की तस्करी का भंडाफोड़

उज्जैन:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए तस्करों ने एक से बढ़कर एक नायाब तरीका खोज निकाला है. ताजा मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में सामने आया है. यहां नारकोटिक्स ब्यूरो (Narcotics Bureau) इंदौर ने 260 किलों गांजा बरामद किया है. यह गांजे की खेप उड़ीसा से राजस्थान के कोट जानी थी, जो बीच में पकड़ी गई. गांजे की इतनी बड़ी खेप देखकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी भी हैरान हैं. इससे पहले ट्रकों के फ्यूल टैंक, लोडर और कारों के अंदरूनी हिस्सों में भी नशीले पदार्थों की तस्करी की घटनाएं सामने आई हैं, लेकिन ट्रांसफार्मर के अंदर गांजा छिपाकर लाने की इस घटना ने सबको सकते में डाल दिया है.  

नारकोटिक्स ब्यूरो के अधिकारियों ने जब इलेक्ट्रॉनिक्स ट्रांसफार्मर से लदे मिनी ट्रक को रोककर सामान की तालाशी ली तो डमी ट्रांसफार्मर के अंदर से अलग- अलग पैकेट में 260 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ. इसके बाद नारकोटिक्स ब्यूरो और पुलिस अधिकारियों ने वाहन और वाहन में सवार लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ चल रही है. आखिर गांजा इतनी बड़ी मात्रा में गांजा किसके इशारे पर लाया जा रहा था और यह खेप किन लोगों तक पहुंचनी थी. पुलिस इसके बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है. 
 

ये भी पढ़ें: 

हंगामे और नारेबाजी को लेकर राज्‍यसभा के 19 विपक्षी सांसद निलंबित किए गए

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ मनी लांड्रिंग केस में चार्जशीट दाखिल

विरोध-प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए राहुल गांधी, बोले - "देश में पुलिस राज, मोदी जी राजा..."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जरूरी मुददों से ध्यान हटाने के लिए सोनिया गांधी को बनाया जा रहा निशाना; कांग्रेस का आरोप