हत्या का मामला: पुलिस के बठिंडा पहुंचने से पहले ही गायब हुआ पहलवान सुशील कुमार

साथी पहलवान की हत्या के मामले में फरार है ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार, मृतक सागर के परिवार ने सुशील को फांसी देने की मांग की

हत्या का मामला: पुलिस के बठिंडा पहुंचने से पहले ही गायब हुआ पहलवान सुशील कुमार

पहलवान सुशील कुमार (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

साथी पहलवान की हत्या के मामले (Murder Case) में फरार चल रहे पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) की आखिरी लोकेशन पंजाब के बठिंडा ( Bathinda) में मिली है. दिल्ली पुलिस की टीम वहां पर है, लेकिन सुशील अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है. पुलिस का दावा है कि वह सुशील के बेहद करीब है. वहीं मृतक सागर के परिवार ने सुशील को फांसी देने की मांग की है. 

सोनीपत में पहलवान सागर धनकड़ के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. सागर धनकड़ की हत्या चार मई की रात में दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुई थी. हत्या का आरोप दो बार के ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर है. सागर के परिवार का कहना है कि सुशील की ऊंची पहुंच है, कहीं वह बच न जाए, उसे फांसी होनी चाहिए.

हत्या के बाद सुशील का एक साथी पकड़ा गया जबकि सुशील 4-5 साथियों के साथ फरार हो गया. कोर्ट ने उसके खिलाफ गैर ज़मानती वारंट जारी किया है. दिल्ली पुलिस ने भी उस पर एक लाख का इनाम रखा है. दिल्ली पुलिस ने सुशील की तलाश में दिल्ली के अलावा हरियाणा, उत्तराखंड, पंजाब में छापेमारी की है. पुलिस के मुताबिक सुशील की आखिरी लोकेशन बीते शुक्रवार को पंजाब के बठिंढा में मिली थी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह गायब हो गया.


मशहूर पहलवान सुशील कुमार को झटका, हत्या मामले में अग्रिम जमानत याचिका खारिज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया कि सागर सुशील के मकान में किराये पर रहता था. सागर ने दो महीने का किराया नहीं दिया था. महज़ इसी बात को लेकर सुशील ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.