सिर्फ 500 रुपये के लिए काट डाला पड़ोसी का सिर, हाथ में कटा सिर उठाए 25 किलोमीटर चलकर पुलिस स्टेशन पहुंचा

वारदात सोमवार को उत्तरी असम के सोनितपुर जिले में हुई, जब स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया फुटबॉल मैच खत्म हुआ. इस घटना के बारे में पुलिस सूत्रों ने बताया कि मारे गए शख्स ने कुछ वक्त पहले ही कथित हत्यारे से 500 रुपये उधार मांगे थे, लेकिन उसने इंकार कर दिया था.

सिर्फ 500 रुपये के लिए काट डाला पड़ोसी का सिर, हाथ में कटा सिर उठाए 25 किलोमीटर चलकर पुलिस स्टेशन पहुंचा

तुनिराम मद्री नृशंस हत्या के बाद कटा हुआ सिर लेकर 25 किलोमीटर दूर पुलिस स्टेशन गया, और आत्मसमर्पण कर दिया...

गुवाहाटी:

फुटबॉल मैच को लेकर लगाई गई महज़ 500 रुपये की शर्त पर हुए विवाद के बाद असम में एक शख्स ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति की गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, वह इस नृशंस कृत्य के बाद कटा हुआ सिर लेकर लगभग 25 किलोमीटर दूर पुलिस स्टेशन गया, और आत्मसमर्पण कर दिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात सोमवार को उत्तरी असम के सोनितपुर जिले में हुई, जब स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया फुटबॉल मैच खत्म हुआ. इस घटना के बारे में पुलिस सूत्रों ने बताया कि मारे गए शख्स ने कुछ वक्त पहले ही कथित हत्यारे से 500 रुपये उधार मांगे थे, लेकिन उसने इंकार कर दिया था.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, फुटबॉल मैच के बाद इनाम के तौर पर बकरी जीतने वाले आरोपी तुनिराम मद्री ने बोइला हेमरम से कसाईखाने तक अपने साथ चलने के लिए कहा. हेमरम ने इंकार कर दिया. इस वजह से तुनिराम मद्री को गुस्सा आ गया, और उसने हेमरम पर हमला बोल दिया.

हेमरम की हत्या कर देने के बाद तुनिराम उसका कटा हुआ सिर लेकर घर पहुंचा. वहां उसके बड़े भाई ने कथित रूप से उसकी पिटाई करने की कोशिश की, लेकिन वह भागने में कामयाब रहा. बाद में, तुनिराम मद्री 25 किलोमीटर तक चलकर पुलिस स्टेशन पहुंचा और कटे हुए सिर के साथ ही आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि तुनिराम ने वह कुल्हाड़ी-सरीखा हथियार भी पुलिस को सौंपा, जिससे उसने हेमरम की हत्या की थी.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, "उसे (तुनिराम मद्री को) हिरासत में ले लिया गया, और केस की सभी पहलुओं से तफ़्तीश की जा रही है..." हेमरम और तुनिराम एक ही समुदाय से ताल्लुक रखते हैं.

--- ये भी पढ़ें ---
* बर्थडे पार्टी में नशीला पदार्थ पिलाकर लड़की से गैंगरेप, तीन गिरफ्तार
* भीड़ ने सब्ज़ी विक्रेता को समझा चोर, पीट-पीटकर मार डाला
* हापुड़ में हिस्ट्रीशीटर की कोर्ट के पास गोली मारकर हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें VIDEO: CCTV में कैद : पुलिस कार में बम लगाते दिखे संदिग्ध