UP:मोदी नगर में बर्थडे पार्टी में लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर किया कथित गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

गाजियाबाद जिले के मोदी नगर (Modi Nagar) में बर्थडे पार्टी  में आयी एक लड़की को कथित रूप से नशीला पेय पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार (Gangrape) करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है.

UP:मोदी नगर में बर्थडे पार्टी में लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर किया कथित गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

युवती ने सूचना माता-पिता को दी जिसके आधार पर मोदी नगर थाने में तहरीर दी गई. 

गाजियाबाद:

गाजियाबाद जिले के मोदी नगर (Modi Nagar) में बर्थडे पार्टी  में आयी एक लड़की को कथित रूप से नशीला पेय पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार (Gangrape) करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक निजी कम्पनी में काम करने वाली 19 साल की युवती रविवार को जन्मदिन की पार्टी में गयी थी, जहां किसी ने उसे पेय पदार्थ में नशीली चीज मिलाकर पिला दी. उन्होंने बताया कि बेहोशी की हालत में एक व्यक्ति युवती को एक कमरे में ले गया जहां उसने और उसके दो दोस्तों ने उसके साथ बलात्कार किया.

उन्होंने बताया कि इसबीच होश आने पर पीड़ित ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई की और घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी. पुलिस ने बताया कि हालांकि, घर पहुंचकर युवती ने इसकी सूचना माता-पिता को दी जिसके आधार पर मोदी नगर थाने में तहरीर दी गई. सूत्रों ने बताया कि आरोपियों की पहचान शेखर, कृष्णा और अर्जुन के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)