महाराष्‍ट्र : अंबरनाथ में बैलगाड़ी दौड़ प्रतियोगिता में अंधाधुंध फायरिंग, जांंच में जुटी पुलिस

अंबरनाथ में पनवेल के पंढरीशेठ फड़के और कल्याण के राहुल पाटिल के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी. इसके बाद फड़के समूह के लोगों ने पाटिल समूह के लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. 

मुंबई:

मुंबई से सटे अंबरनाथ में एक बैलगाड़ी दौड़ प्रतियोगिता के दौरान अंधाधुंध फायरिंग की गई है. बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच पहले बहस हुई और उसके बाद फायरिंग की घटना सामने आई. घटना की सूचना मिलने के बाद शिवाजीनगर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जानकारी में 15 से 20 राउंड फायरिंग हाेने की बात सामने आई है. साथ ही इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक पक्ष गोली चलाता नजर आ रहा है. वहीं कुछ लोग गोलीबारी से बचने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक, अंबरनाथ MIDC में सुदामा होटल के नजदीक फायरिंग की घटना हुई. पनवेल के पंढरीशेठ फड़के और कल्याण के राहुल पाटिल के बीच बैलगाड़ी दौड़ प्रतियोगिता के दौरान किसी बात को लेकर बहस हुई थी. इसके बाद फड़के समूह के लोगों ने पाटिल समूह के लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. 

घटना के बाद शिवाजी नगर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, 15 से 20 राउंड फायरिंग हुई है. 

वीडियो में दिख रहा है कि एक ओर से फायरिंग की जा रही है और दूसरी ओर से कुछ लोग भागते नजर आ रहे हैं. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी की स्थिति थी. पुलिस ने कहा कि अब स्थिति नियंत्रण में है और घटना की जांच की  जा रही है. 

ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* नांदेड़ में गुरु नानक जयंती के कार्यक्रम में राहुल गांधी ने की शिरकत, पगड़ी में आए नज़र
* महाराष्ट्र : अहमदनगर में फिर बढ़े लंपी वायरस के मामले, चार दिनों में 176 मवेशियों की मौत
* 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान महाराष्‍ट्र के कांग्रेस नेता नितिन राउत हैदराबाद में घायल, पुलिस पर लगाया धक्‍का देने का आरोप