विज्ञापन
This Article is From Jul 22, 2022

प्रेमी ने धारदार हथियार से प्रेमिका के पति का गला रेता, फरीदाबाद पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

हरियाणा के फरीदाबाद में अवैध संबंधों (Extra Marital Affairs) के चलते हत्या का मामला सामने आया है. मामले में महिला के प्नेमी ने उसके पति का गला रेत दिया. पुलिस के मुताबिक, पिछले कुछ वर्षों से दोनों के बीच प्रेम प्रंसंग चल रहा था.   

प्रेमी ने धारदार हथियार से प्रेमिका के पति का गला रेता, फरीदाबाद  पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार
प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने की महिला के पति की हत्या
फरीदाबाद:

हरियाणा के फरीदाबाद में अवैध संबंधों (Extra Marital Affairs) के चलते हत्या का मामला सामने आया है. मामले में महिला के प्नेमी ने उसके पति का गला रेत दिया. पुलिस के मुताबिक, पिछले कुछ वर्षों से दोनों के बीच प्रेम प्रंसंग चल रहा था.   फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के मुताबिक मृतक का नाम देवेन्द्र हैं और उसकी उम्र 34 वर्ष है. देवेन्द्र पलवल के जटोली गांव का रहने वाला था और फिलहाल फरीदाबाद के नंगला एनक्लेव पार्ट एक में रह रहा था. देवेन्द्र के तीन बच्चे हैं – दो बेटे और एक बेटी.

आज सबेरे करीब 8:00 बजे सारण पुलिस को सूचना मिली कि नंगला एरिया में एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना करते हुए घटनास्थल से अहम साक्ष्य एकत्रित किए.

पुलिस जांच में सामने आया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी का नाम इमाम कुरेशी है जो नंगला एनक्लेव पार्ट एक में ही रहता है. आरोपी इमाम अविवाहित है और देवेंद्र की पत्नी सुनीता से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी प्रेम प्रसंग के चलते देवेंद्र की पत्नी के प्रेमी ने देवेंद्र का गला रेतकर हत्या कर दी. आरोपी के पिता कमल कुरैशी ने ही पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी.

पुलिस द्वारा मृतक के शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए बीके अस्पताल भिजवाया गया है. पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया  है. फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक इस मामले को बहुत जल्दी ही सुलझा लिया गया. मामले में फिलहाल पूछताछ की जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पांच सौ रुपये चोरी करने के शक पर पिता ने 10 साल के मासूम बेटे को पीट-पीटकर मार डाला
प्रेमी ने धारदार हथियार से प्रेमिका के पति का गला रेता, फरीदाबाद  पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार
मामूली कहासुनी में चाकू से 17 बार गोद डाला, दिल्ली के जिम मालिक की दर्दनाक मौत
Next Article
मामूली कहासुनी में चाकू से 17 बार गोद डाला, दिल्ली के जिम मालिक की दर्दनाक मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com