गाजियाबाद में बुजुर्ग दंपती की गला घोटकर हत्या, इलाके में फैली दहशत

गाजियाबाद (Ghaziabad) में डबल मर्डर की वारदात सामने आई है. दोहरे मर्डर (Murder) से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस (Police) आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

गाजियाबाद में बुजुर्ग दंपती की गला घोटकर हत्या, इलाके में फैली दहशत

गाजियाबाद में बुजुर्ग दंपति की गला घोटकर हत्या कर दी गई उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस.

गाजियाबाद:

गाजियाबाद (Ghaziabad) के थाना ट्रोनिका सिटी (Tronica City) इलाके के रहने वाले इब्राहिम और उनकी पत्नी हाजरा की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या का पता तब चला जब इनकी बेटी फातिमा दूध लेने के लिए घर से निकली. इब्राहिम 60 वर्ष के थे और इनकी पत्नी हाजरा 55 वर्ष की थी. डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं और उनका कहना है कि इस हत्याकांड के खुलासे के लिए 5 टीमें गठित की गई हैं.

हैरानी की बात यह है कि आज ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का गाजियाबाद में कार्यक्रम है, ऐसे में इस वारदात से पुलिस की कार्यशैली पर ही सवाल उठते हैं. गाजियाबाद के थाना ट्रोनिका सिटी की चर्च कॉलोनी में इब्राहिम अपनी पत्नी हाजरा के साथ रहते थे. दोनों कबाड़ का काम करते थे. आज सुबह इब्राहिम का शव उनके घर में तो वहीं उनकी पत्नी का शव बराबर वाले प्लॉट में मिला. दोनों की गला घोट कर हत्या की गई है.

मृतक दंपति की बेटी फातिमा ने बताया कि डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और तफ्तीश की जा रही है. गाजियाबाद एसएसपी मुनिराज का कहना है कि इस हत्याकांड के खुलासे के लिए 5 टीमें गठित की गई हैं. 

ये भी पढ़ें : 

दिल्‍ली दंगों पर केजरीवाल एक लफ्ज नहीं बोले : BJP पर भी भड़के हारून युसूफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

तमिलनाडु में मुफ्त साड़ी लेने की होड़ में 4 महिलाओं की मौत, कई घायल