दिल्‍ली : बदमाशों ने दुकानदार को गोली मारी, बचाने पहुंचे दो बेटे भी घायल, CCTV में कैद हुई वारदात

सारिक ने बताया कि बदमाशों की संख्या 6 थी. सभी के हाथों में बंदूक थी और उन्होंने कई राउंड फायरिंग भी किए. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

नई दिल्‍ली :

पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में बदमाशों ने रेडीमेड गारमेंट्स के एक दुकानदार को गोली मार दी. पिता को बचाने पहुंचे एक बेटे को बदमाशों ने चाकू मार दिया, जबकि दूसरे बेटे के साथ भी मारपीट की गई है. घायलों को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है . पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है . हमले का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बदमाश हाथों में बंदूक लेकर हमला करते नजर आ रहे हैं.

सारिक अनवर ने बताया कि उनकी लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क में गारमेंट्स की दुकान है. रात तकरीबन 10:30 बजे वह अपनी दुकान को बंद करने की तैयारियां कर रहे थे, तभी हथियारों से लैस कुछ बदमाश वहां आए. बदमाशों ने उनके पिता गुड्डू अंसारी के बारे में पूछताछ की और दुकान में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

सारिक ने बताया कि दूसरी दुकान बंद करके आ रहे उनके पिता के गली में होने की जानकारी बदमाशों के साथियों ने तोड़फोड़ कर रहे अपने साथियों को दी. जिसके बाद बदमाश वहां से निकलकर उनके पिता की तरफ दौड़े. बदमाशों ने उनके पिता के साथ मारपीट की और उन्हें गोली मार दी. पिता के साथ मारपीट की जानकारी मिलते ही उसके दो भाई तारिक और अनस वहां पहुंचे तो बदमाशों ने उनके भाइयों के साथ भी मारपीट की. अनस अहमद ने एक बदमाश को पकड़ने की कोशिश की तो उसने अनस को चाकू मारकर घायल कर दिया.

बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की 
सारिक ने बताया कि बदमाशों की संख्या 6 थी. सभी के हाथों में बंदूक थी और उन्होंने कई राउंड फायरिंग भी किए. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. सारिक का आरोप है कि अमीन नाम के बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर ये हमला किया है . इनके खिलाफ हत्‍या सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

हत्‍या के प्रयास सहित विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज 
सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. क्राइम टीम और एफएसएल की टीम से घटनास्थल का मुआयना कराया गया. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही साफ हो पाएगा की इस हमले के पीछे की वजह क्या है.

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* NIA ने यासीन मलिक के लिए मांगी मौत की सजा, दिल्‍ली हाईकोर्ट ने अलगाववादी नेता को जारी किया नोटिस
* पहलवानों को अब जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी जाएगी : दिल्‍ली पुलिस
* पाकिस्‍तान उच्‍चायोग का नई दिल्‍ली स्थित स्‍कूल बंद, ये बताया कारण