सोनाली फोगाट की मौत की जांच कर रही CBI की टीम गोवा के कर्लिज क्लब पहुंची

क्लब में पार्टी के दौरान सोनाली को ड्रग देने का खुलासा हुआ था, सीसीटीवी फुटेज में आरोपी सुधीर बोतल से सोनाली को ड्रग देता हुआ दिखाई दिया था

खास बातें

  • सीबीआई और एफएसएल की करीब 25 लोगों की टीम कर रही जांच
  • कर्लिज क्लब के स्टाफ से पूछताछ, बयान दर्ज किए जा रहे
  • पूरे रेस्टरो बार की 3D मैपिंग कर रही एफएसएल की टीम
नई दिल्ली :

सोनाली फोगाट की मौत के मामले (Sonali Phogat death Case) की जांच कर रही CBI की टीम आज गोवा के कर्लिज क्लब पहुंची. इसी क्लब में पार्टी के दौरान सोनाली को ड्रग देने का खुलासा हुआ था. इस क्लब का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. उसमें आरोपी सुधीर बोतल से सोनाली को ड्रग देता हुआ दिखाई दिया था. इसी क्लब में सोनाली की हालत खराब हुई थी. यह क्लब विवादों में रहा है.

सीबीआई की टीम 11 बजे कर्लिज रेस्टरो बार में पहुंची. सीबीआई की यह टीम करीब 25 लोगों की है. इसमें FSL की टीम भी शामिल है. एक टीम कर्लिज के स्टाफ से पूछताछ कर रही है और बयान दर्ज कर रही है. FSL की टीम उस बाथरूम से सुबूत जुटा रही है जहां सोनाली करीब दो घंटे तक रही. बाथरूम की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी की जा है. इसके अलावा एक टीम पूरे रेस्टरो बार की 3D मैपिंग कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कल सीबीआई की टीम करीब 10 घंटे तक ग्रैंड लियॉनी रिजॉर्ट में रही थी. वहां भी सोनाली और सुधीर सांगवान के कमरों की 3D मैपिंग की गई और वीडियोग्राफी की गई. इसके अलावा रिजॉर्ट के स्टाफ से पूछताछ की गई और उनके बयान दर्ज किए गए.