Video : कार सवार निकले चोर, बीच सड़क कार रोक बल्ब चुराने लगे

संभावना है कि चोर सिर्फ बल्ब चुराने आए थे. इस बात को लेकर भी अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि क्या वे मुख्य सड़क पर अंधेरा कर आसपास की दुकानों के ताले तोड़ने के लिए सभी बल्ब चुराने की कोशिश कर रहे थे?

 कार में सवार कोई शख्स अगर राह चलते लाइट बल्ब चुराने लगे तो शायद आपको सहसा विश्वास नहीं होगा. हालांकि, निगरानी कैमरों की बदौलत, छोटी-छोटी चोरी और डकैतियों को कैद करने वाले कई वीडियो सोशल मीडिया पर अच्छे-अच्छे लोगों की ऐसी आदतों या अपराधों पर से पर्दा उठा रहे हैं.

राजस्थान के नवलगढ़ में एक कार में सवार होकर लाइट बल्ब चोरी करने पहुंचे चोर कैमरे में कैद हो गए. 1 मिनट और 20 सेकंड के वीडियो में दो लोग सफेद ऑल्टो कार से बल्ब चुराने के लिए उतरते दिख रहे हैं. बाकी लोग कार के अंदर बैठे दिखाई देते हैं. जब एक दुकान से बल्ब हथियाने का पहला प्रयास असफल होता है, तो चोर अगली दुकान की ओर बढ़ जाते हैं. उनमें से एक कुर्सी उठाता है, उस पर खड़ा होता है और बल्ब चुरा लेता है. घटना राजस्थान के झुंझुनू के नवलगढ़ थाना क्षेत्र के कोलसिया गांव में रविवार तड़के करीब 1:30 बजे की है.

चोरों के शोर से दुकान मालिक महेंद्र दूत नींद से जाग गए. शोर के पीछे का कारण जानने के लिए वह बाहर निकले. उनके पास आते ही चोर कार में सवार हो गए और मौके से फरार हो गए. एनडीटीवी से बात करते हुए, दूत ने कहा कि उन्होंने किसी को बगल की दुकान के शटर को तोड़ने की कोशिश करते हुए सुना और स्रोत की जांच करने के लिए अपने कमरे से बाहर आए. शक हुआ कि चोर दूसरी दुकान में सेंध लगाने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने देखा कि उनकी दुकान के लाइट बल्ब चोरी हो चुके हैं.

संभावना है कि चोर सिर्फ बल्ब चुराने आए थे. इस बात को लेकर भी अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि क्या वे मुख्य सड़क पर अंधेरा कर आसपास की दुकानों के ताले तोड़ने के लिए सभी बल्ब चुराने की कोशिश कर रहे थे? चोरी को लेकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

यह भी पढ़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली-NCR में भूकंप के तेज़ झटके, नेपाल में आया था भूचाल
आज CJI बनने जा रहे जस्टिस डी.वाई. चंद्रचूड़ ने लगातार 10 घंटे सुनवाई कर बटोरी थी प्रशंसा
"आर्थिक सुधारों के लिए मनमोहन सिंह का आभारी है देश" : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने की पूर्व PM की प्रशंसा