ऑस्ट्रेलिया बीच मर्डर : कुत्ते के भौंकने पर भारतीय ने महिला का कर दिया था कत्ल, रेत में लाश दफना हो गया था फरार

2018 के ऑस्ट्रेलिया बीच मर्डर मामले में आरोपी 38 साल के राजविंदर सिंह को अब गिरफ्तार किया गया है. राजविंदर पर मर्डर के दो दिन बाद ही भारत भाग आया था. ऑस्ट्रेलिया पुलिस ने उसकी सूचना देने पर 1 मिलियन डॉलर इनाम देने की ऐलान कर रखा था.

ऑस्ट्रेलिया बीच मर्डर : कुत्ते के भौंकने पर भारतीय ने महिला का कर दिया था कत्ल, रेत में लाश दफना हो गया था फरार

महिला का कत्ल कर शख्स ऑस्ट्रेलिया से फरार हो गया था.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया में मर्डर के लिए वांटेड एक भारतीय को गिरफ्तार किया है. 2018 के ऑस्ट्रेलिया बीच मर्डर मामले में आरोपी 38 साल के राजविंदर सिंह को अब गिरफ्तार किया गया है. राजविंदर पर मर्डर के दो दिन बाद ही भारत भाग आया था. ऑस्ट्रेलिया पुलिस ने उसकी सूचना देने पर 1 मिलियन डॉलर इनाम देने की ऐलान कर रखा था.

ऑस्ट्रेलिया के क्वीनसलैंड बीच पर 21 अक्टूबर 2018 में 24 वर्षीय फार्मेसी वर्कर Toyah Cordingley का शव मिला था. पुलिस के मुताबिक, राजविंदर का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था. इसके बाद वह फ्रूट्स लेकर बीच पर चला गया और वहां पर चाकू से फल काट रहा था. उसी वक्त Toyah Cordingley अपने कुत्ते के साथ बीच पर वॉक कर रही थी.

राजविंदर को देखकर कुत्ते भौंकने लगा. इस पर राजविंदर का Toyah Cordingley का झगड़ा हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया था कि उसने राजविंदर ने उस पर फल काटने वाले चाकू से हमला कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसने उसका शव का आधा हिस्सा रेत में दफन कर दिया. 

आरोपी ऑस्ट्रेलिया में एक अस्पताल में एक नर्सिंग असिस्टेंट के तौर काम करता था. वारदात के 2 दिन बाद अपने 3 बच्चों और पत्नी को छोड़कर भारत भाग आया था. मार्च 2021 में ऑस्ट्रेलिया सरकार ने भारत से राजविंदर के प्रत्यर्पण की अपील की थी, जिसे भारत सरकार ने पिछले महीने ही माना था. आरोपी राजविंदर पंजाब के अमृतसर का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें : घरेलू सहायिका से सेक्स के वक्त 67 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, पति और भाई की मदद से महिला ने ठिकाने लगाई लाश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : फरीदाबाद: रेप के आरोपी ने उगले कई सनसनीखेज राज! पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद भेजा गया जेल

Featured Video Of The Day

खबरों की खबर: तुर्की में भीषण भूकंप, नहीं थम रहा मौतों का आंकड़ा