महिला की हत्या करने के बाद शव दफना रहा था आरोपी, तभी हार्ट अटैक से हो गई मौत

साक्ष्य और गवाह के बयानों से संकेत मिलता है कि मैककिनोन ने अपने घर में डेंट पर हमला किया था. डेंट को मारने के बाद उसने शव को अपने घर के पीछे दी दफना दिया. हालांकि थोड़ी देर बाद ही उसे हार्ट अटैक आ गया.

महिला की हत्या करने के बाद शव दफना रहा था आरोपी, तभी हार्ट अटैक से हो गई मौत

आरोपी की मौत सदमे से नहीं हुई है. प्राकृतिक कारणों का संदेह है: पुलिस

वाशिंगटन:

एक महिला के शव को दफनाते समय उसके हत्यारे की अचानक से मौत हो गई. ये घटना अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना की है. स्थानीय अधिकारियों के अनुसार एक अमेरिकी व्यक्ति ने दक्षिण कैरोलिना में अपने घर के पीछे एक महिला का शव दफनाया. लेकिन उसी वक्त उसे हार्ट अटैक आ गया. जिसके कारण उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मरने वाले शख्स ने महिला का गला दबाकर उसकी हत्या की थी और वो उसे पहले से जानता था.

पुलिस को 60 वर्षीय जोसेफ मैककिनोन के पड़ोसी का फोन आया था और एक यार्ड में एक बेहोश आदमी की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन की. पुलिस को जोसेफ मैककिनोन मृतक मिले. एजफील्ड काउंटी शेरिफ जोडी रॉलैंड और काउंटी कोरोनर डेविड बर्नेट ने मंगलवार को स्थानीय मीडिया को ये बयान दिया. बयान में कहा गया है, "मैककिनोन की मौत सदमे से नहीं हुई है. प्राकृतिक कारणों का संदेह है."

ये भी पढ़ें- Explainer: Vladimir Putin के लिए Ukraine War में हालात अब कितने बुरे हैं?

पुलिस जब मैककिनोन की मौत की जांच कर रही थी और परिजनों को इसकी सूचना दे रही थी. उसी दौरान, उसी घर में एक दूसरा शव ताजे खोदे गए गड्ढे में पाया गया. जो कि 65 वर्षीय पेट्रीसिया रूथ डेंट का था. शव गड्ढे में बंधा हुआ था और कूड़े के थैलों में लिपटा था. पोस्टमार्टम में दोनों की मौत के कारणों की पुष्टि हुई है. साक्ष्य और गवाह के बयानों से संकेत मिलता है कि मैककिनोन ने अपने घर में डेंट पर हमला किया था. डेंट को मारने के बाद उसने शव को अपने घर के पीछे दी दफना दिया. हालांकि थोड़ी देर बाद ही उसे हार्ट अटैक आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई की 337 जर्जर इमारतें बीएमसी ने खतरनाक घोषित कीं, लोग घर छोड़ने को राजी नहीं



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)