पंजाब की जेल में गैंगवार का वीडियो आया सामने, लॉरेस विश्नोई के शूटर बोले, "गद्दार को मार दिया"

गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग ने पंजाब (Punjab) की जेल में खूनी गैंगवार का वीडियो जारी किया है. जिसमें दो शूटरों की लाशें दिख रही हैं.

पंजाब की जेल में गैंगवार का वीडियो आया सामने, लॉरेस विश्नोई के शूटर बोले,

गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने पंजाब की जेल में खूनी खेल कराया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश के सबसे कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग ने पंजाब (Punjab) की जेल में जिस तरह के खतरनाक खूनी गैंगवार को अंजाम दिया उसका वीडियो सामने आया है. वीडियो फुटेज इस बाद की तस्दीक कर रहे हैं कि कैलिफोर्निया में बैठे गोल्डी बराड़ (Goldie Brar) और जेल में बंद लॉरेस विश्नोई के इशारे पर पंजाब के तरनतारन की गोईदबाल जेल में गैंगवार को अंजाम दिया, जिसमें दो गैंगस्टरों की मौत हो गई. 

इस गैंगवार से यह भी पता चलता है कि मूसेवाला के हत्यारे पंजाब की जेल में धड़ल्ले से मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. गैंगवार में जिन दो गैंगस्टरों की हत्या की गई वो दोनों कभी लॉरेंस के करीबी जग्गु भगवनपुरिया के शूटर थे. लेकिन जग्गू की लॉरेश कंपनी से बगावत के बाद गोल्डी बराड़ और लॉरेस के इशारे पर जग्गू के इन दोनों शूटर्स मनमोहन मोना और मंदीप तूफान की जेल में हत्या कर दी गई थी.

पंजाब की जेलों में कोई नहीं है सुरक्षित
पंजाब की जेल के दोनों वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि जेल में कानून व्यवस्था नहीं हैं. तभी तो जेल के अंदर हथियार और मोबाइल दोनों मिलते हैं.वीडियो में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी शूटर सचिन भिवानी सरेआम मोबाइल पर जेल के अंदर से गैंगवार खत्म होते ही एक वीडियो बना रहा है, हैरानी की बात यह है कि मूसेवाला के हत्यारों तक मोबाइल फोन कैसे पहुचा? वीडियो में वह कहता हुआ सुनाइ देता है, "राम राम भाईयों... मैं सचिन भिवानी ये जग्गू के बंदे थे. इन्होंने बदमाशी दिखाऔर हमने हमने इनको सबक...

गाली देते हुए लाल टी शर्ट में सिंधू मूसेवाला हत्याकांड का एक और शूटर आरोपी कुलदीप गाली देता हुआ उसी मोबाइल वीडियो में कहता ये जो जग्गू को भगवान मानते थे न इन्हें  देखो क्या किया. वीडियो में गैंगवार के बाद दो लोगों लाश भी दिखाई दे रही है. साथ ही पुलिस वाले डंडा लेकर आते दिख रहे हैं. इस वीडियो में सचिन भिवानी के साथ जेल में हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मूसेवाला हत्याकांड के बाकी आरोपी भी नजर आ रहे हैं. सभी मनमोहन मोना और मनदीप तूफान की मौत का जश्न मना रहे हैं और गाली दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :