विज्ञापन
Story ProgressBack

रोहित, बाबर और बटलर नहीं बल्कि यह बल्लेबाज बनाएगा T20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन, युवराज सिंह ने बताया

Yuvraj Singh on Virat Kohli, युवराज ने न्यूयॉर्क में फैन पार्क के उद्घाटन के अवसर पर आईसीसी से बात करते हुए T20 वर्ल्ड कप को लेकर भविष्यवाणी की है.

रोहित, बाबर और बटलर नहीं बल्कि यह बल्लेबाज बनाएगा T20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन, युवराज सिंह ने बताया
Yuvraj Singh on Virat Kohli in T20 World Cup 2024:

Yuvraj Singh on Virat Kohli in T20 World Cup 2024: इस टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) में वह बल्लेबाज कौन होगा, जो सबसे ज्यादा रन बना सकता है, इसको लेकर अब युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपनी राय दी है या फिर यूं कहें कि भविष्यवाणी की है. युवराज ने न्यूयॉर्क में फैन पार्क के उद्घाटन के अवसर पर आईसीसी से बात करते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर भविष्यवाणी की है. साल 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप में अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचाने वाले युवी ने अपनी बात रखते हुए कहा, "मैं ऋषभ की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, वह चोट से उबरकर वापस आ रहे हैं.  पंत पर मेरी नजर रहेगी. वहीं. युवी ने आगे ये भी कहा कि इस टी-20 वर्ल्ड कप में मुझे लगता है कि विराट कोहली ऐसे बल्लेबाज रहेंगे जो काफी रन बनाएंगे. 

युवी ने कहा, "मैं सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी  के तौर पर विराट कोहली (Virat kohli) को देखता हूं, उनका आईपीएल बहुत अच्छा रहा है, इस बार भी उनके बल्ले से काफी रन निकल सकते हैं. बता दें कि कोहली टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है. टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है. "

ये भी पढ़े-  इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया T20 World Cup 2024 का विजेता

ये भी पढ़े-   यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव नहीं बल्कि यह खिलाड़ी साबित होगा T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का X- Factor, अंबाती रायडू ने बताया

ये भी पढ़े-  नाथन लियोन की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा T20 World Cup 2024 का फाइनल

युवराज ने इसके अलावा आगे कहा," वह चाहते हैं कि रोहित शर्मा एंड कंपनी टी20 वर्ल्ड कप में अपनी ताकत के अनुसार खेलें, क्योंकि क्रिकेट एक अपरिचित क्षेत्र में प्रवेश कर चुका है, यहां पर टीम इंडिया को संभल कर खेलना होगा." बता दें कि भारत ने पिछली बार ICC इवेंट में चैंपियन का ताज पहना था, जब भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी थे. भारतीय टीम साल 2013 के बाद से एक भी बार आईसीसी का खिताब नहीं जीत सका है, ऐसे में टीम इंडिया इस बार पूरी ताकत के साथ मैदान पर उतरने की कोशिश करेगी.

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने इसके अलावा माना है कि भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. युवी ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने 2007 विश्व कप का फाइनल खेला था और हम क्वालीफाइंग सेमीफाइनल तक पहुंचे थे और मुझे लगता है कि यह सिर्फ समय की बात है...मुझे लगता है कि हमारे पास बड़े टूर्नामेंट जीतने का आत्मविश्वास है.  अगर भारत को खुद पर विश्वास रखता है और पूरी ताकत के साथ खेलता है तो भारतीय टीम खिताब भी जीत सकती है." युवराज सिंह को लगता है कि भारतीय टीम खिताब जीतने की हरसंभव कोशिश करेगी. टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ग्रुप ए में पाकिस्तान, आयरलैंड, कनाडा और यूएसए के साथ है. 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ग्रुप: (T20 World cup 2024 Group)

ग्रुप ए- भारत, पाकिस्तान, आयरलैंड, कनाडा, यूएसए 
ग्रुप बी- इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, नामीबिया, स्कॉटलैंड, ओमान 
ग्रुप सी- न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, अफगानिस्तान, युगांडा, पापुआ न्यू गिनी 
ग्रुप डी- साउथ अफ्रीका, श्रीलंका, बांग्लादेश, नीदरलैंड्स, नेपाल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
रोहित, बाबर और बटलर नहीं बल्कि यह बल्लेबाज बनाएगा T20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन, युवराज सिंह ने बताया
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;