विज्ञापन

Yuvraj Singh: युवराज सिंह ने विश्व क्रिकेट के इस खिलाड़ी को चुना मुश्किल हालात का सबसे बड़ा बल्लेबाज़

Yuvraj Singh on Best Batsman of Difficult Time: 2007 के टी20 विश्व कप में युवराज सिंह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में लगातार छह छक्के लगाकर इतिहास रचा था

Yuvraj Singh: युवराज सिंह ने विश्व क्रिकेट के इस खिलाड़ी को चुना मुश्किल हालात का सबसे बड़ा बल्लेबाज़
Yuvraj Singh Favourite Batsman

Yuvraj Singh on Favourite Batter for Difficult Time: टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑल-राउंडर युवराज सिंह ने बड़े बड़े धुरंधर गेंदबाज़ो की जमकर धुनाई की है जिसमे से सबसे यादगार लम्हा फैंस के लिए साल 2007 का टी20 में स्टुअर्ट ब्रॉड के छह गेंद पर छह छक्के जड़ा था. भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने स्पोर्ट्स कीड़ा को दिए एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा को मुश्किल हालात में सबसे बड़ा बल्लेबाज़ बताया है. रोहित की बल्लेबाजी को लेकर बात करें तो वो किसी भी मुश्किल परिस्थिति में टीम को जीत दिलाने की काबिलियत रखते हैं.

रोहित शर्मा बहुत संयम के साथ खेलने वाले खिलाड़ी हैं, वो किसी भी दबाव में बल्लेबाजी कर सकते हैं. रोहित ने कई बार मुश्किल हालात में टीम को जीत दिलाते हुए देखा है. एक बेहतरीन फिनिशर के तौर पर भी टीम को अंतिम ओवरों में जीत दिलाने में रोहित ने भूमिका निभाई है.

रोहित शर्मा के बल्लेबाज़ी को देखने का इंतज़ार अब खत्म होने वाला है क्योंकि टीम इंडिया आगामी 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज़ करेगी आपको बता दें की टीम इंडिया के लिए बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से बहुत अहम है, फ़िलहाल टीम इंडिया WTC के पॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban: ऑस्ट्रेलियाई पूर्व लेग स्पिनर ने बांग्लादेश के खिलाफ चुनी अपनी भारतीय XI, हैरतअंगेज रूप से इन 2 सितारों को नहीं दी जगह
Yuvraj Singh: युवराज सिंह ने विश्व क्रिकेट के इस खिलाड़ी को चुना मुश्किल हालात का सबसे बड़ा बल्लेबाज़
Team India arrived at the Chennai Airport on Thursday ahead of the first Test match against Bangladesh
Next Article
IND vs BAN: 'सितारे जमीं पर', बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए चेन्नई पहुंची टीम इंडिया, यहाँ देखें तस्वीरें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com