Video: ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का वीडियो शेयर कर युवराज ने दिया हिंट, मैदान में उतरने की तैयारी

भारत के 39 वर्षीय पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने हिंट दिया है कि वह जल्द ही मैदान में उतरने वाले हैं.

Video: ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का वीडियो शेयर कर युवराज ने दिया हिंट, मैदान में उतरने की तैयारी

युवराज सिंह ने दिया हिंट

खास बातें

  • युवराज सिंह ने शेयर किया वीडियो
  • जल्द उतरने वाले हैं मैदान में
  • प्रशंसकों का जताया आभार
नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के 39 वर्षीय महान पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने हिंट दिया है कि वह जल्द ही मैदान में उतरने वाले हैं, लेकिन किस टूर्नामेंट के लिए वो मैदान में आएंगे इसका खुलासा उन्होंने फिलहाल नहीं किया है. बता दें युवराज के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. क्रिकेटप्रेमियों को बल्ले के साथ मैदान में उनको देखना काफी सुखद प्रतीत होता है. लोग आए दिन सोशल मीडिया के माध्यम से पूर्व खिलाड़ी से सवाल करते रहते हैं कि वह दोबारा मैदान में कब उतरने वाले हैं. अपने प्रशंसकों के इसी प्यार को देखते हुए उन्होंने जवाब दिया है.

महान पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए एक मुकाबले को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'ईश्वर आपका मंजिल निर्धारित करता है. प्रशंसकों के अनुरोध पर मैं फरवरी माह में फिर से मैदान में उतर रहा हूं. आपके प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया. यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. सदैव अपना प्यार बनाए रखें और यही एक सच्चे फैन की निशानी है.'

भारतीय टीम में अश्विन को लंबे समय से नहीं मिल रहा है मौका, दिग्गज ने उठाए सवाल


बता दें युवराज सिंह ने साल 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. संन्यास के बाद उन्हें ग्लोबल कनाडा T20 लीग और रोड सेफ्टी सीरीज में खेलते हुए देखा जाता है.

IND vs NZ: टीम इंडिया के इस बड़े फैसले से सुनील गावस्कर हैरान, कही यह बात

युवराज ने देश के लिए साढ़े ग्यारह हजार से अधिक रन बनाए हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनके बल्ले से 1900, वनडे में 8701 और T20I क्रिकेट में 1177 रन निकले हैं. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में नौ, वनडे में 111 और T20I क्रिकेट में 28 विकेट चटकाए हैं.

T20 वर्ल्ड कपः क्या कह गए कोहली जिससे मच गया बवाल?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com