T20 World Cup: पाकिस्तान के इन दो खिलाड़ियों की चाहत, टूर्नामेंट में बनें रहे भारत

पड़ोसी देश पाकिस्तान के 36 वर्षीय बैटर अजहर अली और तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने सोशल मीडिया के माध्यम से भारतीय टीम को लेकर अपनी राय रखी है. 

T20 World Cup: पाकिस्तान के इन दो खिलाड़ियों की चाहत, टूर्नामेंट में बनें रहे भारत

पाकिस्तान (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • अजहर अली और मोहम्मद आमिर ने भारतीय टीम को लेकर दिया बड़ा बयान
  • T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम की शुरुआत खराब
  • बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों हुए हैं फ्लॉप
इस्लामाबाद:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) में भारतीय टीम की शुरुआत बेहद निराशाजनक हुई है. हाल यह है कि T20 वर्ल्ड कप 2021 की प्रबल दावेदार मानी जा रही टीम ग्रुप B में अपने दो मुकाबलों के बाद बिना किसी अंक के पांचवें स्थान पर स्थित है. जारी टूर्नामेंट में भारतीय टीम के इस निराशाजनक प्रदर्शन को देख कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने हैरानी जताई है. इसी कड़ी में पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) के 36 वर्षीय बैटर अजहर अली (Azhar Ali) ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से भारतीय टीम को लेकर अपनी राय रखी है. 

पाकिस्तानी अनुभवी बल्लेबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'यह भारतीय टीम के लिए अच्छा दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन हम सभी चाहते हैं कि भारतीय टीम टूर्नामेंट में बनी रहे. भारतीय टीम का T20 वर्ल्ड कप 2021 से जल्द बाहर होना टूर्नामेंट के लिहाज से ठीक नहीं है.' पाकिस्तानी बल्लेबाज ने इस दौरान गहन चिंता की इमोजी भी लगाई है.

T20 World Cup: धुआंधार शतकीय पारी के साथ बटलर ने बनाए कई बड़े रिकॉर्ड


अजहर अली के अलावा व्यक्तिगत कारणों की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट से दूर चल रहे 29 वर्षीय अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने भी ट्वीट करते हुए अपनी राय रखी है. तेज गेंदबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मैं अब भी मानता हूं कि भारतीय टीम एक सर्वश्रेष्ठ टीम है. यह बस अच्छे और बुरे पल की बात है, लेकिन इस बीच खिलाड़ियों और उनके परिवार के खिलाफ अपशब्दों का इस्तमाल करना काफी बुरी बात है. आखिरकार आपको भूलना नहीं चाहिए यह सिर्फ क्रिकेट का खेल है.'

T20 World Cup 2021 Points Table: इंग्लैंड की लगातार चौथी जीत, देखें कौन है नंबर वन पर

बता दें भारत को अपने पहले ही मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप इतिहास की पहली हार झेलनी पड़ी थी. इस मुकाबले में विपक्षी टीम ने भारतीय टीम को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. इसके पश्चात् टीम को कीवी टीम के खिलाफ भी आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. दोनों ही मुकाबलों में अबतक विराट सेना की बल्लेबाजी और गेंदबाजी बिल्कुल फ्लॉप नजर आई है. 

T20 वर्ल्ड कपः क्या कह गए कोहली जिससे मच गया बवाल?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com