विज्ञापन

''कच्चा प्लेयर'', भारत के इस युवा स्टार को 'शहजादा' कहते हुए पाकिस्तानी दिग्गज ने लगा दी झाड़

Yashasvi Jaiswal, India vs New Zealand 1st Test: पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने यशस्वी जायसवाल को 'कच्चा प्लेयर' करार दिया है. उनका मानना है कि उनके पास बहुत सारे शॉट्स हैं, लेकिन उस स्थिति में उन्हें गैर जिम्मेदाराना शॉट्स नहीं खेलना चाहिए था.

''कच्चा प्लेयर'',  भारत के इस युवा स्टार को 'शहजादा' कहते हुए पाकिस्तानी दिग्गज ने लगा दी झाड़
Yashasvi Jaiswal

Yashasvi Jaiswal, India vs New Zealand 1st Test: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर बासित अली को दूसरी पारी में यशस्वी जायसवाल की बल्लेबाजी कुछ रास नहीं आई है. यही वजह है कि उन्होंने युवा स्टार को 'कच्चा प्लेयर करार दिया है. 53 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, ''...लेकिन सारा गुस्सा आज जायसवाल पर है. कच्चा प्लेयर. माना तुम्हारे पास बहुत सारे शॉट्स हैं. एक तो एजाज पटेल के जिस बॉल पर वह आउट हुआ है. उस गेंद को मारने से पहले ही वह क्रीज से निकल गया और सोचा मिड ऑफ का प्लेयर उपर है तो उसके उपर से शॉट लगा दूं. बात ये नहीं हैं. तुम्हारा क्रीज पर रुकना इसलिए जरुरी था कि तुम लेफ्ट हैंडेड हो मेरे शहजादे. लेफ्ट हैंडेड की वजह से उनकी पूरी गेंदबाजी लाइन डिस्टर्ब रहती.''

दूसरी पारी में 35 रन बनाकर आउट हुए यशस्वी जायसवाल

दूसरी पारी में यशस्वी जायसवाल पारी का आगाज करते हुए बेहद अच्छे लय में नजर आ रहे थे, लेकिन पारी का 18वां ओवर डालने आए एजाज पटेल की पहली ही गेंद पर छक्का लगाने के प्रयास में वह स्टंपिंग हो गए. पहली पारी में 13 रन बनाने वाले जायसवाल दूसरी पारी में 67.31 की स्ट्राइक रेट से 35 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके देखने को मिले. 

यशस्वी जायसवाल का टेस्ट क्रिकेट करियर 

बात करें युवा यशस्वी जायसवाल के टेस्ट क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए अबतक कुल 11 मैच खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 20 पारियों में 64.05 की औसत से 1217 रन निकले हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 2 दोहरा शतक, 3 शतक और 7 अर्धशतक दर्ज है. यहां उनका व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रदर्शन 214 रनों का है.

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant Net Worth: बहुत अमीर हैं ऋषभ पंत बाबा, जाने कहां-कहां से होती हैं उन्हें छप्परफाड़ कमाई
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ: रोहित शर्मा या विराट कोहली, कौन है ड्रीम बैटिंग पार्टनर, सरफराज खान ने बताया
''कच्चा प्लेयर'',  भारत के इस युवा स्टार को 'शहजादा' कहते हुए पाकिस्तानी दिग्गज ने लगा दी झाड़
Coach Abhishek Nayar big statement on sarfaraz khan brilliant century knock in ind vs nz 1st test
Next Article
IND vs NZ1st Test : 'अब तो वो...', Sarfaraz Khan को लेकर भारतीय कोच ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट में मची खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com