WTC Final 2021: इरफान ने बतायी वजह क्यों रोहित व गिल को होगी कीवी पेसरों के सामने मुश्किलें

WTC Final: वैसे पठान से उलट पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि रोहित के रन बनाने का सिलसिला जारी रहेगा. पार्थिव बोले कि शुरुआती एक घंटे में रोहित की एप्रोच सतर्कता भरी रहेगी. ऐसी एप्रोच रोहित ने टेस्ट में दिखायी है. रोहित बहुत ही शानदार खेल रहे हैं और फुटवर्क को लेकर वह सक्रिय हैं.

WTC Final 2021: इरफान ने बतायी वजह क्यों रोहित व गिल को होगी कीवी पेसरों के सामने मुश्किलें

WTC Final: भारतीय पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान की फाइल फोटो

खास बातें

  • आसान नहीं भारतीय ओपनरों की राह-इरफान
  • रोहित व गिल के सामने है बड़ी चुनौती
  • क्या पार पा पाएंगे भारतीय ओपनर
नई दिल्ली:

उद्घाटक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत भारत-न्यूजीलैंड फाइनल मुकाबले में बस चंद ही दिन  बाकी बाचे हैं. और तैयारियां एकदम चरम पर हैं. टीम  विराट (Virat Kohli) के लिए यह मुकाबला बड़ा चैलेंज होने जा रहा है. न केवल न्यूजीलैं 1-0 से सीरीज जीतकर आ रहा है बल्कि उसने आईसीसी रैंकिंग (ICC Ranking) में भारत को गद्दी से भी उतार दिया है. बहरहाल, भारत के पूर्व ऑलराउडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने  कहा है कि WTC Final में रोहित शर्मा और शुबमन गिल (Shubman Gill) को बैटिंग में खासा मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.   

WTC Final: जानिए, साउथैम्पटन टेस्ट में कैसा रहेगा का पिच मिजाज, खुद क्यूरेटर ने दिए संकेत

पठान ने खेल चैनल स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा कि मैं निश्चित तौर पर रोहित और गिल का समर्थन करूंगा, लेकिन जिस तरह की गेंदबाजी वे खेलने जा रहे हैं, इन दोनों का खासी मुश्किल होगी. वजह यह है कि न्यूजीलैंड का एक गेंदबाज गेंद को अंदर लाता है, तो दूसरा आउट स्विंग करता है. ये दोनों ही बॉलर गेंद को ऊपर रखने की कोशिश करेंगे और इन दोनों ओपनरों को इससे निपटना है.


प्रैक्टिस खत्म होते ही शार्दुल ठाकुर बल्ला थामकर ऐसे निकल पड़े, पंत ने देखकर यूं लिए मजे, देखें Video

इरफान बोले कि हम उस शुबमन गिल के बारे में बात कर रहे हैं कि आईपीएल में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं था, लेकिन वह फॉर्मेट अलग था. ऑस्ट्रेलिया में गिल ने लाल बॉल के खिलाफ अच्छी शुरुआत की है. आप यह इतनी जल्द नहीं भूलते और फॉर्मेट के हिसाब से ही बल्लेबाजी करते हैं. 

मुशफिकुर रहीम ने मारी बाजी, ICC ने चुना मई महीने का 'Player of the Month' क्रिकेटर

वैसे पठान से उलट पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि रोहित के रन बनाने का सिलसिला जारी रहेगा. पार्थिव बोले कि शुरुआती एक घंटे में रोहित की एप्रोच सतर्कता भरी रहेगी. ऐसी एप्रोच रोहित ने टेस्ट में दिखायी है. रोहित बहुत ही शानदार खेल रहे हैं और फुटवर्क को लेकर वह सक्रिय हैं. ऐसे में मैं महसूस करता हूं कि बतौर ओपन रोहित ने खुद को बेहतरीन अंदाज में समायोजित किया है.

VIDEO: कुछ महीने  पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में  बिके थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com