WTC Final 2021: यूके में कोविड-19 केसों में तेजी से इजाफा, बीसीसीआई जल्द ले सकता है यह फैसला

WTC Final 2021: बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने एक बेवसाइट से बातचीत में कहा कि हम हालात पर नजर बनाए हुए हैं और अगर स्थिति और खराब होती है, तो हम उसी के हिसाब से फैसला लेंगे. अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है. वहीं, जहां बोर्ड ने खिलाड़ियों के इंग्लैंड रवाना होने से पहले उन्हें वैक्सीन की पहली खुराक दी थी, तो वहीं अब इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज से पहले उन्हें दूसरी डोज देने की भी योजना बनायी जा रही है.

WTC Final 2021: यूके में कोविड-19 केसों में तेजी से इजाफा, बीसीसीआई जल्द ले सकता है यह फैसला

बीसीसीआई का लोगो

खास बातें

  • ये कोविड क्या करके मानेगा!
  • यूके में इस हफ्ते आंकड़ा पहुंचा एक लाख
  • हालात के हिसाब से फैसला लेंगे-बीसीसीआई
नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के हाथों बुधवार को WTC Final में मिली हार के बाद टीम विराट (Virat Kohli) अब पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना होगी. पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त से खेला जाएगा. बहरहाल, उससे पहले ही खिलाड़ियों के लिए मुश्किलें खड़ी होती दिख रही हैं. ताजा खबर यह है कि हाल ही में इंग्लैंड में कोविड-19 के मामलों में इजाफे के बाद बीसीसीआई (BCCI) अधिकारी हालात का आंकलन कर रहे हैं. अब जब लग रहा था कि खिलाड़ी स्वतंत्र घूम रहे हैं या सकते हैं, तो इस खबर ने बीसीसीआई की चिंता बढ़ा दी है और जल्द ही बीसीसीआई इस बारे में फैसला ले सकता है. सूत्रों की मानें, तो बोर्ड कुछ प्रतिबंध लगा सकता है. इस बारे में अंतिम फैसला लिया जाना बाकी है और अगर बीसीसीआई यह महसूस करता है कि कि किसी कड़े फैसले की जरूरत नहीं है, तो वह खिलाड़ियों को कुछ राहत भी दे सकता है. 

WTC Final में भारत की हार से निराश हुए फैन्स, तो बना डाले ऐसे Memes और Jokes

बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने एक बेवसाइट से बातचीत में कहा कि हम हालात पर नजर बनाए हुए हैं और अगर स्थिति और खराब होती है, तो हम उसी के हिसाब से फैसला लेंगे. अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है. वहीं, जहां बोर्ड ने खिलाड़ियों के इंग्लैंड रवाना होने से पहले उन्हें वैक्सीन की पहली खुराक दी थी, तो वहीं अब इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज से पहले उन्हें दूसरी डोज देने की भी योजना बनायी जा रही है. इंग्लैंड में जब कुछ दिन पहले लॉकडाउन नियम सरल हुए थे, तो बोर्ड ने महिला और पुरुष टीम दोनों को अपने परिवार के साथ यात्रा की इजाजत दे दी थी. 


WTC Final में भारत की हार के 5 अहम कारण, न्यूजीलैंड बना विश्व टेस्ट चैंपियन

अब जबकि फाइनल मुकाबला हो जात है, तो भारतीय खिलाड़ियों के पास इंग्लैंड के खिलाफ तैयारी के लिए 42 दिन का समय है. ज्यादातर भारतीय खिलाड़ी अश्विन, कोहली, पुजारा और रहाणे यहां अपने परिवार के साथ आए हुए हैं. ये खिलाड़ी और बाकी टीम इस बीच कुछ और 'आजादी' की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन अब यह जल्द ही साफ होगा कि कि बोर्ड इजाजत देता है या नहीं. इसी बीच यूके में कोविड मामलों में इस हफ्ते तेजी से इजाफा हुआ है और आंकड़ा 10000 पहुंच गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​