WTC Final में भारत की हार से निराश हुए फैन्स, तो बना डाले ऐसे Memes और Jokes

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (World Test Championship Final) में न्यूजीलैंड ने धमाल मचाते हुए भारत को 8 विकेट से हराकर 144 साल के टेस्ट इतिहास का पहला टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने का कमाल कर दिया

WTC Final में भारत की हार से निराश हुए फैन्स, तो बना डाले ऐसे Memes और Jokes

भारत की हार पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात

WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (World Test Championship Final) में न्यूजीलैंड ने धमाल मचाते हुए भारत को 8 विकेट से हराकर 144 साल के टेस्ट इतिहास का पहला टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने का कमाल कर दिया. इस जीत में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने शानदार परफॉर्मेंस किया और अपनी टीम को जीत दिया दी. न्यूजीलैंड की ओर से कीवी कप्तान विलियमसन ने नाबाद 52 रन बनाए तो वहीं दूसरी ओर रॉस टेलर 47 रन बनाकर नाबाद रहे. ऐतिहासिक फाइनल में भारत को न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स (Mems) की बरसात हो गई. फैन्स भारत की हार और न्यूजीलैंड की जीत पर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

WTC Final में भारत की हार के 5 अहम कारण, न्यूजीलैंड बना विश्व टेस्ट चैंपियन

भारत को हराकर न्यूजीलैंड की टीम टेस्ट की नंबर वन टीम बनी हुई है. भारत की हार में सबसे बड़ा कारण कीवी तेज गेंदबाज काइल जेमिसन रहे, भारत की पहली पारी में उन्होंने 5 विकेट लिए थे तो वहृीं दूसरी पारी मे ं2 विकेट लेने में सफल रहे. इस ऐतिहासिक फाइनल में उनके नाम कुल 7 विकेट रहे. जेमिसन को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया.  


WTC Final 2021: न्यूजीलैंड चला जीत की ओर, तो भावुक सोशल मीडिया ने मांगा रवि शास्त्री का इस्तीफा

भारत की दूसरी पारी केवल 170 रन पर आउट हो गई थी. न्यूजीलैंड को जीत के लिए 139 रनों का लक्ष्य.मिला था, जिसे कीवी टीम ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. भारत की ओर से दोनों विकेट अश्विन ने लिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com