Video-क्रिस गेल ने टोपी और चश्मा लगाकर की गेंदबाजी, पहली गेंद पर विकेट लेकर ऐसे मनाया जश्न

क्रिस गेल (Chris Gayle) ने एक बार फिर अपनी अदा से फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे. गेल ने मैच में गेंदबाजी की और विकेट भी लेने में सफल रहे.

Video-क्रिस गेल ने टोपी और चश्मा लगाकर की गेंदबाजी, पहली गेंद पर विकेट लेकर ऐसे मनाया जश्न

Video-क्रिस गेल ने टोपी और चश्मा लगाकर की गेंदबाजी

WI Vs SA: चौथे टी-20 में वेस्टइंडीज की टीम को जीत मिली और सीरीज को 2-2 की बराबरी पर पहुंचा दिया. वेस्टइंडीज की जीत में पोलार्ड और ब्रावो चमके जिन्होंने बल्ले और गेंद से शानदार परफॉर्मेंस किया. लेकिन वहीं, क्रिस गेल (Chris Gayle) ने एक बार फिर अपनी अदा से फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे. गेल ने मैच में गेंदबाजी की और विकेट भी लेने में सफल रहे. इसके अलावा विकेट लेने के बाद गुलाटी मारकर इसका जश्न भी मनाया. सोशल मीडिया पर गेल के गुलाटी वाले जश्न का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

इंग्लैंड में बाबर आजम ने क्रीज पर उतरते ही जमाया शतक, इंट्रा स्क्वॉयड मैच में खेली तूफानी पारी- Video

दरअसल साउथ अफ्रीकी पारी के दूसरे ओवर में गेल गेंदबाजी करने आए और दूसरे ओवर की पहली गेंद पर साउथ अफ्रीका बल्लेबाज रीजा हेंड्रिक्स को स्टंप आउट कराकर विकेट हासिल किया. विकेट मिलने की खुशी में गेल ने गुलाटी मारना शुरू कर दिया. फैन्स गेल को इस अंदाज को देखकर काफी खुश नजर आए. एक तरफ जहां गेल का गुलाटी मारने वाला जश्न वायरल हुआ तो वहीं दूसरी ओर गेल के स्टाइलिश अंदाज ने भी फैन्स को झूमने पर मजबूर किया. गेल फील्डिंग के दौरान टोपी और चश्मा लगाकर नजर आए और साथ ही उन्होंने गेंदबाजी भी चश्मा और टोपी पहनकर की. 


गेल के अंदाज को देखकर पूर्व साउथ अफ्रीकी दिग्गज डेल स्टेन ने भी रिएक्ट किया है. स्टेन ने ट्वीट कर गेल को जिंदादिली से जीने वाला इंसान करार दिया है. स्टेन ने ट्वीट करते हुए लिखा, क्रिस गेल सबसे कूलेस्ट क्रिकेटर हैं'.

बता दें कि इस समय गेल 41 साल के हैं लेकिन क्रिकेट के मैदान पर हमेशा कूल अंदाज में दिखाई देते हैं. यूनिवर्स बॉस के इस अंदाज का दिवाना पूरा क्रिकेट वर्ल्ड है. 

WI vs SA: 34 साल के कीरोन पोलार्ड ने T20I में मचाई तबाही, 25 गेंद पर ठोके 51 रन, जड़े 5 छक्के- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com





अन्य खबरें