Sunrisers Hyderabad: हार के बावजूद हैदराबाद ने बना डाला तूफानी रिकॉर्ड, कारनामा करने वाली इतिहास में पहली टीम बनी

Sunrisers Hyderabad: सनराइजर्स हैदराबाद जिस अंदाज में क्रिकेट खेल रही है, वह इस सीजन में कुछ भी कर सकती है..कुछ भी!

Sunrisers Hyderabad: हार के बावजूद हैदराबाद ने बना डाला तूफानी रिकॉर्ड, कारनामा करने वाली इतिहास में पहली टीम बनी

Sunrisers Hyderabad: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सभी को चौंका रही है

नई दिल्ली:

हालिया सालों में अपने प्रदर्शन के लिए आलोचकों के निशाने पर रही सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का रूप इस जारी सीजन में बदला-बदला दिख रहा है. नए कप्तान पैट कमिंस की कप्तानी में टीम की चाल-ढाल एकदम बदल गई है. और उसके बल्लेबाजों ने अपनी शैली से हैरान कर दिया है. हालांकि, वीरवार को हैदराबाद को बेंगलोर से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन पिछले मैचों में उसके तूफानी प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह हार एक तरह से लॉ ऑफ एवरेज के रूप में देखी जा सकती है. और अगले मैचों में उसके बल्लेबाज फिर बरसेंगे. यह बल्लेबाजों का तूफानी अंदाज ही है कि यह टीम एक सीजन में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाली टीम बन गई है. और हाल तब है, जबकि अभी काफी मैच खेले जाने बाकी हैं. 

आठवें ही मैच में बल्लेबाजों का तूफानी कारनामा

हैदराबाद की टीम एक सीजन में छक्कों का शतक जड़ने वाली टीम बन गई है. टीम ने यह उपलब्धि वीरवार को आरसीबी के खिलाफ हासिल की. हालांकि, हैदराबाद मैच हार गया, जो उसकी सीजन की तीसरी हार रही, लेकिन विशिष्ट रिकॉर्ड  का बनना उसकी ताकत के बारे में बयां करने को काफी है. ओपर ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, मार्करम और क्लासेन ने अपने तूफानी छक्कों सें गेंदबाजों के चेहरे लटका दिए हैं. हैदराबाद ने कुल आठवें मैच में ही तूफानी रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.


साल 2022 में जरा सा चूक गए थे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह रिकॉर्ड वैसे एक बार को 2022 में ही बनता दिख रहा था, लेकिन तब हैदराबाद की टीम सिर्फ तीन छक्कों से इससे चूक गए थे. इस साल उसके बल्लेबाजों ने कुल 97 छक्के जड़े थे. लेकिन अब जबकि कई लीग मैच बाकी हैं, तो साफ है कि हैदराबाद इस रिकॉर्ड को और ऊंचाई देगा. और यह एक ऐसी ऊंचाई हासिल करेगा, जिसे तोड़ना किसी भी टीम के बल्लेबाजों के लिए एवरेस्ट चढ़ने जैसा होगा.