IPL 2021: कैरेबियाई खिलाड़ी सकुशल घर वापस लौटे, क्रिकेट वेस्टइंडीज ने कहा-सुरक्षित रहें

क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव ने कहा कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) और संबंधित फ्रेंचाइजी टीमों के प्रयासों से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भाग लेने वाले सभी कैरेबियाई खिलाड़ी सकुशल स्वदेश लौट गये हैं

IPL 2021: कैरेबियाई खिलाड़ी सकुशल घर वापस लौटे, क्रिकेट वेस्टइंडीज ने कहा-सुरक्षित रहें

वेस्टइंडीज खिलाड़ी सुरक्षित अपने देश लौटे

क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव ने कहा कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) और संबंधित फ्रेंचाइजी टीमों के प्रयासों से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भाग लेने वाले सभी कैरेबियाई खिलाड़ी सकुशल स्वदेश लौट गये हैं. कोविड-19 (Covid-19) के कई मामले पाये जाने के बाद आईपीएल को चार मई को स्थगित कर दिया गया था. वेस्टइंडीज के शीर्ष खिलाड़ी सीमित ओवरों के कप्तान कीरोन पोलार्ड, जैसन होल्डर, सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरण, शिमरोन हेटमायर और फैबियन एलेन आईपीएल का हिस्सा थे. वेस्टइंडीज के कुल नौ खिलाड़ी लीग में भाग ले रहे थे. क्रिकेट वेस्टइंडीज ने ट्वीट किया, ‘‘आईपीएल के हमारे खिलाड़ी तथा टीवी प्रॉडक्शन से जुड़े कैरेबियाई सकुशल स्वदेश पहुंच गये हैं, हम उनकी सकुशल वापसी की व्यवस्था करने के लिये बीसीसीआई और आईपीएल के आभारी हैं.

मयंक अग्रवाल को मयंती लैंगर समझ बैठे पैट कमिंस, तो स्‍टुअर्ट बिन्‍नी की बीवी ने ऐसे किया रिएक्ट

चेन्नई सुपर किंग्स के आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी कोच माइकल हस्सी और कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिम सीफर्ट को छोड़कर सभी विदेशी खिलाड़ी भारत से रवाना हो गये हैं. ये दोनों कोविड-19 से (COVID-19) संक्रमित हैं. आस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ी और न्यूजीलैंड के कुछ क्रिकेटर अभी मालदीव में पृथकवास पर हैं। आस्ट्रेलिया ने भारत से 15 मई तक उड़ानों को प्रतिबंधित कर रखा है.यही कारण है कि आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्वदेश लौटने के बजाय मालदीव में पृथकवास पर हैं.


हसन अली और ZIM बल्लेबाज के बीच हुई जोरदार बहस, पिच के बीचों-बीच आकर एक दूसरे को दिखाई आंख- Video

दूसरी ओर न्यूजीलैंड के खिलाड़ी वापस अपने देश लौट चुके हैं. बता दें कि आईपीएल में खेल रहे खिलाड़ी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद बीसीसीआई को आईपीएल स्थगित करने का फैसला करना पड़ा. अब रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई आईपीएल के बचे हुए मैचों को भारत से बाहर कराना चाहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)