निकोलस पूरन के आउट होने पर गौतम गंभीर जोश से भर उठे, की ऐसी हरकत, फैन्स भी रह गए हैरान, Video

Viral moment Gautam Gambhir's Act, प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो पहले नंबर पर केकेआर की टीम है तो वहीं, दूसरे नंबर पर राजस्थान की टीम मौजूद है. तीसरे नंबर पर चेन्नई सुपरकिंग्स है. इसके अलावा चौथे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस समय मौजूद है. 

निकोलस पूरन के आउट होने पर गौतम गंभीर जोश से भर उठे, की ऐसी हरकत, फैन्स भी रह गए हैरान, Video

Gautam Gambhir act viral

Viral moment Gautam Gambhir's Act: आईपीएल 2024 (IPL 2024) में केकेआर ने लखनऊ सुपरजायंंट्स को हराकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. केकेआर ने 11 मैच में 16 अंक हासिल कर लिए हैं. एक जीत के साथ ही केकेआर टीम प्लेऑफ में क्वालिफाई कर लेगी. वहीं,  दूसरी ओर लखनऊ सुपरजायंट्स के मैच के दौरान केकेआर टीम के मेंटर गौतम गंभीर की एक हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. दरअसल, मैच में जब निकोलस पूरन का विकेट गिरा तो गंभीर काफी जोश में आ गए थे. गंभीर का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसमें गंभीर विकेट गिरने पर काफी जोश के साथ जश्न मनाते हुए दिखे, वहीं, इसके तुरंत बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर फैन्स हैरान रह गए. 

ये भी पढ़े- फैन ने रोहित शर्मा के बारे में एक शब्‍द कहने के लिए कहा, प्रीति जिंटा के जवाब ने लूटी महफिल

दरअसल, जैसे ही पूरन आउट हुए वैसे ही गंभीर ने डगआउट में बैठे खिलाड़ी को बुलाया और उनसे श्रेयस अय्यर के लिए मैसेज भिजवाया. गंभीर का य़ह एक्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स लगातार इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि गंभीर के मेंटॉर पद पर आने से केकेआर की किस्मत बदल गई है. केकेआर अब टॉप पर है और प्लेऑफ में लगभग एक तरह से पहुंच गई है. एक जीत के साथ केकेआर ऑफिशियली प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. 

 प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो पहले नंबर पर केकेआर की टीम है तो वहीं, दूसरे नंबर पर राजस्थान की टीम मौजूद है. तीसरे नंबर पर चेन्नई सुपरकिंग्स है. इसके अलावा चौथे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस समय मौजूद है.  आईपीएल प्वाइंट्स टेबल (IPL Points Table) की बात करें तो पहले नंबर पर केकेआर की टीम है तो वहीं, दूसरे नंबर पर राजस्थान की टीम मौजूद है. तीसरे नंबर पर चेन्नई सुपरकिंग्स है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा चौथे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस समय मौजूद है. वहीं, पांचवें नंबर पर इस समय लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम है. दिल्ली कैपिटल्स 10 अंक के साथ छठे नंबर पर है. बेंगलुरु सातवें और पंजाब किंग्स आठवें नंबर पर हैं. मुंबई इंडियंस 9वें और आखिरी पायदान पर गुजरात टाइटंस की टीम इस समय मौजूद है.