"मिलिए ये हैं भारत के सबसे ..." राहुल द्रविड़ ने सर गैरी सोबर्स से ऐसा कहकर कराया शुभमन गिल का परिचय, दंग रह गए महान दिग्गज, Video

Sir Garfield Sobers meet indian Players: जब शुभमन गिल (Shubman Gill) महान ऑलराउंडर से मिलने पहुंचे तो टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने शानदार अंदाज में गिल को इंट्रोड्यूस कराया. 

Sir Garfield Sobers meet indian Players: टीम इंडिया से मिले महान ऑलराउंडर

WI vs IND: भारतीय टीम 12 जुलाई को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलेगी. टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर 2 टेस्ट मैच, 3 वनडे और 5 टी-20 मैच खेलेगी. वहीं, अब बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी गैरी सोबर्स (Garfield Sobers) से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. सभी भारतीय खिलाड़ी अपने समय के दिग्गज ऑलराउंडर प्लेयर से मिलकर काफी चहक रहे थे. विराट कोहली (Virat Kohli Rohit Sharma) से भी गैरी सोबर्स ने बात की और उनसे मिलकर काफी खुश हुए. वहीं, जब शुभमन गिल (Shubman Gill) महान ऑलराउंडर से मिलने पहुंचे तो टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उनका शानदार अंदाज में  इंट्रोड्यूस कराया.  

"आप करो तो नियम और दूसरा करें तो खेल भावना के खिलाफ.." बेयरस्टो का स्टंप करते हुए  पुराना video आया सामने, तो फैन्स का माथा ठनका

द्रविड़ ने सोबर्स  से गिल को इंट्रोड्यूस कराते हुए कहा, "शुबमन गिल, हमारे सबसे युवा रोमांचक बल्लेबाजों में से एक हैं. " जिसके बाद खुद सोबर्स ने गिल से मिलकर रिएक्ट किया और कहा, 'ओह' ..

वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी गैरी सोबर्स की बात करें तो उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए 1954 से लेकर 1974 तक टेस्ट मैच खेला. इस दौरान उन्होंने 93 मैचों में कुल 26 शतक और 30 अर्धशतक लगाने में सफलता हासिल की. वहीं, कुल 8032 रन बनानें में सफल रहे थे. गेंदबाज के तौर पर उन्होंने 235 विकेट अपने नाम करने में सफलता पाई है. सोबर्स ने वनडे में केवल 1 मैच ही खेला जिसमें वो रन नहीं बना पाए थे. 


बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया पहली बार मैदान पर उतरेगी. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के अगले सर्किल का हिस्सा हैं. ऐसे में भारतीय टीम टेस्ट सीरीज को हर हाल में जीतना चाहेगी. 

--- ये भी पढ़ें ---

* "स्पिरिट ऑफ क्रिकेट', मुझे समझ नहीं आता", अश्विन ने बेयरस्टो स्टंपिंग विवाद पर मारा तंज
* सचिन, द्रविड़, गांगुली के साथ खेलने वाला वह भारतीय क्रिकेटर, जिसने डेब्यू से पहले ही पास की UPSC की परीक्षा,आज है इस पोस्ट पर कार्यरत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com