वार्म अप मैच में उमरान मलिक ने फेंकी खतरनाक गेंद, पलक झपकते ही बल्लेबाज का उखाड़ दिया मिडिल स्टंप- Video

Derbyshire vs Indians, 1st T20 Warm-up Match: डर्बीशायर (Derbyshire Falcons vs India) के खिलाफ पहले वार्म अप टी-20 मैच में इंडियन टीम (Indian Cricket team) ने 7 विकेट से जीत दर्ज की.

वार्म अप मैच में उमरान मलिक ने फेंकी खतरनाक गेंद, पलक झपकते ही बल्लेबाज का उखाड़ दिया मिडिल स्टंप- Video

वार्मअप मैच में उमरान मलिक ने बरपाया कहर

खास बातें

  • डर्बीशायर के खिलाफ उमरान मलिक की गेंदबाजी का जलवा
  • वार्मअप मैच में उमरान मलिक ने चटकाए 2 विकेट
  • डर्बीशायर के बल्लेबाजों के खिलाफ उगली आग

Derbyshire vs Indians, 1st T20 Warm-up Match: डर्बीशायर (Derbyshire Falcons vs India) के खिलाफ पहले वार्म अप टी-20 मैच में इंडियन टीम (Indian Cricket team) ने 7 विकेट से जीत दर्ज की. डर्बीशायर ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 150 रन बनाए थे जिसके बाद इंडियंस ने 3 विकेट खोकर 16.4 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया. इस मैच में भारत की कप्तानी दिनेश कार्तिक ने की थी. भारत की ओर से दीपक हूडा ने शानदार 37 गेंद पर 59 रन बनाए तो वहीं सूर्यकुमार यादव ने 22 गेंद पर 36 रन की पारी खेली, संजू सैमसन ने 30 गेंद पर 38 रन बनाए थे. एक तऱफ जहां बल्लेबाजों ने शानदार परफॉर्मेंस किया तो वहीं उमरान मलिक (Umran Malik) ने वार्म अप मैच में कहर बरपाते हुए 4 ओवर में 31 रन देकर 2 विकेट लिए. 

नहीं दिया आउट तो जबरदस्ती खुद से अंपायर की अंगुली पकड़कर उठाने लगे हसन अली- Video

उमरान ने अपने दोनों विकेट बल्लेबाज को बोल्ड करके हासिल किए. खासकर जिस अंदाज में उमरान ने ब्रुक गेस्ट को बोल्ड किया वो गेंद कमाल की थी. बल्लेबाज ब्रुक गेस्ट भारतीय तेज गेंदबाज उमरान की आग उगलती गेंद पर बोल्ड हो गए. उमरान ने ब्रुक के मिडिल स्टंप को उखाड़कर उन्हें पवेलियन की राह दिखाई. डर्बीशायर को यू-ट्यूब चैनल पर इसका वीडियो शेयर किया गया है. उमरान की ऐसी खतरनाक गेंदबाजी देखकर अब भारतीय फैन्स यकीन कर सकते हैं कि आने वाले समय में जम्मू एक्सप्रेस भारतीय क्रिकेट में बड़ा नाम कर सकता है. 


बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज भी खेली जानी है. ऐसे में इंग्लैंड की धरती पर टी-20 सीरीज में उमरान को मौका मिलता है या नहीं ये तो भविष्य में छिपा है लेकिन डर्बीशायर के खिलाफ पहले वार्म अप मैच में उमरान मलिक ने अपनी घातक गेंदबाजी का जलवा जरूर दिखा दिया है. 

डर्बीशायर  के खिलाफ उमरान की गेंदबाजी को देखकर फैन्स रोमांचित हो उठे हैं. बता दें कि हाल ही में उमरान को आयरलैंड के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल में डेब्यू करने का मौका मिला था.  

* "ENG vs IND 5th Test: ऋषभ की आतिशी पारी ने जीता दिग्गजों का दिल, सचिन ने बयां की पारी की खास बात
* 'ENG vs IND 5th Test: शतकवीर पंत ने बनाया यह रिकॉर्ड, तो ये 4 भारतीय दिग्गज आए निशाने पर
* ENG vs IND 5th Test: बनाए गए आखिरी शतक से कुछ ऐसा हो गया है कोहली का हाल

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com