नहीं दिया आउट तो जबरदस्ती खुद से अंपायर की अंगुली पकड़कर उठाने लगे हसन अली- Video

पाकिस्तान की टीम (Pakistan Cricket Teram) श्रीलंका का दौरा करने वाली है. श्रीलंका के दौरे पर जाने से पहले पाकिस्तान की टीम अपने ही खिलाड़ियों के साथ इंट्रा स्‍क्‍वाड मैच खेल रही है

नहीं दिया आउट तो जबरदस्ती खुद से अंपायर की अंगुली पकड़कर उठाने लगे हसन अली- Video

हसन अली की अंपायर के साथ मस्ती

पाकिस्तान की टीम (Pakistan Cricket Teram) श्रीलंका का दौरा करने वाली है. श्रीलंका के दौरे पर जाने से पहले पाकिस्तान की टीम अपने ही खिलाड़ियों के साथ इंट्रा स्‍क्‍वाड मैच खेल रही है. इंट्रा स्‍क्‍वाड मैच में बाबर आजम ने अपनी बल्लेबाजी का खूब अभ्यास किया है. बता दें कि इंट्रा स्‍क्‍वाड मैच के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अंपायर के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो में गेंदबाज अली अपनी गेंद पर बल्लेबाज को LBW आउट करने की अपील करते हैं लेकिन अंपायर आउट नहीं देते हैं. इसके बाद हसन अली दौड़कर अंपायर के पास जाते हैं और खुद के अंपायर की अंगुली पकड़कर उठाने की कोशिश करते हैं. 

जिसके बाद बाकी पाकिस्तानी खिलाड़ी जोर से हंसने लग जाते हैं. वीडियो में देखेंगे कि शाहीन अफरीदी भी हसन अली की इस मजाकिया हरकत पर अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. 


श्रीलंका के दौरान पर पाकिस्तान की टीम 2 टेस्ट मैच खेलेगी. टेस्ट मैच का आगाज 16 जुलाई से होगा. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 24 जुलाई को खेला जाने वाला है. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में यासिर शाह की वापसी हुई है. यासिर पाकिस्तान के बेहतरीन लेग स्पिनर रहे हैं.

 36 साल के स्पिनर के नाम टेस्ट में सबसे तेज 200 विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज है. यासिर ने अपने करियर में केवल 33 टेस्ट मैच खेलकर 200 विकेट चटका लिए थे. अबतक इस स्पिनर ने 46 टेस्ट में 235 विकेट चटका चुके हैं. 

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट के लिए 18 सदस्यीय पाकिस्तानी टेस्ट टीम

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उप-कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हैरिस राउफ, हसन अली, इमाम उल हक, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, नौमन अली, अली आगा, सरफराज अहमद, सौद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, यासिर अली

* "ENG vs IND 5th Test: ऋषभ की आतिशी पारी ने जीता दिग्गजों का दिल, सचिन ने बयां की पारी की खास बात
* 'ENG vs IND 5th Test: शतकवीर पंत ने बनाया यह रिकॉर्ड, तो ये 4 भारतीय दिग्गज आए निशाने पर
* ENG vs IND 5th Test: बनाए गए आखिरी शतक से कुछ ऐसा हो गया है कोहली का हाल

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com