एक कैच को लेने के लिए दो PAK खिलाड़ियों ने दिखानी चाही हीरोपंती, आपस में टकराकर टीम का किया बेड़ा गर्क- Video

Shadab Khan Asif Ali Asia Cup Final: पाकिस्तान को हराकर श्रीलंका ने छठी बार एशिया कप जीतने में सफलता हासिल की. श्रीलंका की ओर से इस फाइनल मैच में दो हीरो रहे जिसने मैच को पलटने की हिम्मत दिखाई

एक कैच को लेने के लिए दो PAK खिलाड़ियों ने दिखानी चाही हीरोपंती, आपस में टकराकर टीम का किया बेड़ा गर्क- Video

एक कैच को लेने के लिए दो PAK खिलाड़ियों ने दिखानी चाही हीरोपंती

Shadab Khan Asif Ali Asia Cup Final: पाकिस्तान को हराकर श्रीलंका ने छठी बार एशिया कप जीतने में सफलता हासिल की. श्रीलंका की ओर से इस फाइनल मैच में दो हीरो रहे जिसने मैच को पलटने की हिम्मत दिखाई. बल्लेबाजी के दौरान भानुका राजपक्षा के 45 गेंद पर नाबाद 71 रन काफी अहम साबित रहे, जिसके कारण श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 170 रन बनाए इसके बाद श्रीलंकन स्पिनर हसरंगा ने पाकिस्तान की पारी के 7वें ओवर में तीन विकेट लेकर पाकिस्तान की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. पाकिस्तान की टीम यह मैच 23 रन से हार गई. 

इस मैच में श्रीलंका ने कमाल किया ही बल्कि पाकिस्तान की ओर से कुछ ऐसे परफॉर्मेंस देखने को मिले जिसने मैच को पाकिस्तान की झोली से बाहर कर दिया. दरअसल पाकिस्तानी कप्तानी बाबर आजम का खराब फॉर्म जारी रहा तो वहीं रिजवान के अलावा दूसरे पाकिस्तानी बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा समय तक रूक नहीं पाए जिसके कारण पाकिस्तान को इस फाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. इसके अलावा मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ी की फील्डिंग भी चौंकाने वाली रही और कई कैच भी टपकाए.  यही नहीं पाकिस्तान के बेस्ट फील्डर शादाब खान (Shadab Khan) से एक नहीं बल्कि दो कैच छूटे जो मैच का नतीजा निकालने के लिए काफी था. 

VIDEO: रो रो कर Momin Saqib का हुआ बुरा हाल, एशिया कप फाइनल में पाकिस्तान की हार पर श्रीलंका के लिए ये कहा


इसके अलावा एक कैच तो ऐसा छूटा जिसको लेने के लिए दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. दरअसल श्रीलंका की पारी का 19वां ओवर तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन लेकर आए थे. इस ओवर की आखिरी गेंद पर राजपक्षे ने डीप मिडविकेट पर हवाई शॉट मारा, जो कैच के लिए जा रही थी. 

लेकिन दुर्भाग्य से एक आसान कैच को लेने के लिए एक नहीं बल्कि दो खिलाड़ियों ने एक दूसरे को देखे बिना कोशिश की, जिसका नतीजा वही होना था, जो हमेशा होता है. कैच लेने की कोशिश में शादाब खान अपने साथी खिलाड़ी आसिफ (Asif Ali) से टकरा गए और जो कैच आसानी से हो रहा था, वह कैच हाथ से छिटक कर छक्के के लिए चली गई. वहीं, शादाब चोटिल हो गए और मैदान पर ही लेट गए. 

एक बार फिर मैदान पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों की खराब फील्डिंग चर्चा का विषय रही और क्रिकेट फैन्स इस घटना को लेकर मीम्स (Memes) शेयर करने से पीछे भी नहीं रहे. सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों का खूब मजाक बना है. 

'मैंने उससे ज्यादा क्रिकेट खेली है..', Virat Kohli के साथ तुलना पर Sourav Ganguly ने दिया जवाब, देखें Video

T20 WC के लिए इस दिग्गज ने सेट किया भारत का मिडिल ऑर्डर, इन दोनों विकेटकीपर को प्लेइंग XI में लिया

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com