'लौट आया 90s', फिर से दिखा सनथ जयसूर्या का मैजिक, 3 रन देकर लिए 4 विकेट, देखकर फैन्स हो रहे गदगद- Video

90s के दशक में अपना परचम लहराने वाले श्रीलंकाई क्रिकेटर सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) ने 2022 में अब एक बार फिर वही अंदाज दिखाया है जिसे देखकर 90s के समय के क्रिकेट फैन्स बड़े हुए.

'लौट आया 90s', फिर से दिखा सनथ जयसूर्या का मैजिक, 3 रन देकर लिए 4 विकेट, देखकर फैन्स हो रहे गदगद- Video

लौट आया जयसूर्या का मैजिक

90s के दशक में अपना परचम लहराने वाले श्रीलंकाई क्रिकेटर सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) ने 2022 में अब एक बार फिर वही अंदाज दिखाया है जिसे देखकर 90s के समय के क्रिकेट फैन्स बड़े हुए. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series T20 2022) में जयसूर्या ने ऐसी गेंदबाजी की जिसने समय का पहिया पीछे घुमाकर रख दिया. दरअसल, मंगलवाल रात को खेले गए मैच में श्रीलंका लीजेंड्स की ओऱ से जयसूर्या ने घातक गेंदबाजी की और 3 रन देकर 4 विकेट लेकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. जयसूर्या की घातक गेंदबाजी के सामने इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम केवल 78 रन ही बना सकी, बाद में श्रीलंका ने 4.3 ओवर में 3 विकेट पर 79 रन बनाकर जीत हासिल करने में सफल रही. श्रीलंका यह मैच 7 विकेट से जीतने में सफल रही. 

90s वापस आ गया
इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ मैच में श्रीलंका के महान क्रिकेटर सनथ जयसूर्या ने गजब की गेंदबाजी कर फैन्स को 90s के दशक की याद दिला दी. जयसूर्या ने पुराने अंदाज में गेंदबाजी कर फैन्स को एक बार फिर पुरानी यादों के सागर में गोते लगाने का मौका दिया. जयसूर्या ने इंग्लैंड के डैरेन मैडी (2), टिम एंब्रोज (0), दिमित्री मैसकारेनस (1) और माल लोए (8) को आउट कर अपना शिकार बनानें में सफल रहे. सनथ ने 4 ओवर की गेंदबाजी की और इस दौरान केवल 3 रन देकर 4 विकेट लिए. जयसूर्या ने अपनी गेंदबाजी के दौरान कुल 21 गेंदें डॉट फेंकी.

जयसूर्या की आग उगलती गेंदों ने इंग्लिश बल्लेबाजों का बेड़ा गर्क कर दिया. बता दें कि जयसूर्या की गेंदबाजी को देखकर फैन्स सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते दिखे, लोगों ने अपने 90s के हीरो के परफॉर्मेंस को देखकर रिएक्ट किया और यहां तक ट्वीट किया कि, लगता है 90s वापस आ गया.' बता दें कि इंग्लैंड को हराने के साथ ही रोड वर्ल्ड सेफ्टी में श्रीलंका को यह दूसरी जीत मिली है. 


पाकिस्तान में Physics की किताबों में हुआ Babar Azam के कवर ड्राइव का जिक्र, Photo हो रही है वायरल

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर कहा Sorry, सामने आया Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com