उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर कहा Sorry, सामने आया Video

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर सॉरी करती हुई नज़र आ रही हैं. 

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर कहा Sorry, सामने आया Video

Rishabh Pant & Urvashi Rautela

नई दिल्ली:

स्टार भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच पिछले दिनों हुआ विवाद किसी से छुपा नहीं है. उर्वशी ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि पंत उनसे दिल्ली में मिलना चाहते थे, लेकिन ऋषभ पंत ने इसके बाद कहा था कि मेरा पीछा छोड़ो. जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों के बीच एक वॉर देखने को मिली थी. इसी बीच अब उर्वशी रौतेला का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर सॉरी कहती हुई नज़र आ रही हैं. 

दरअसल इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें उर्वशी आरपी के सवाल पर माफी मांगती हुई दिखाई दे रही हैं. उर्वशी से पूछा जाता है कि आरपी के लिए कोई मैसेज है क्या आपके पास? आप घुमा रहे हो लेकिन मैं आपसे सीधी बात पूछ रहा हूं, इस पर उर्वशी कहती हैं कि 'सीधी बात नो बकवास ' इसके बाद इंटरव्यूअर उनसे फिर कहता है कि हमारे द्वारा आप ऋषभ पंत को कोई संदेश देना चाहेंगी, तब उर्वशी कहती हैं कि आई एम सॉरी, उर्वशी इस दौरान हाथ जोड़कर सॉरी कहती हुई दिखाई दे रही हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इससे पहले हाल ही में उर्वशी रौतेला के नाम को पाकिस्तानी युवा पेसर नसीम शाह ((Urvashi Rautela &Naseem Shah) के साथ भी जोड़कर देखा जा रहा था.


भारत vs साउथ अफ्रीका सीरीज़ का शेड्यूल, जानें कब, कैसे और कहां देख पाएंगे Live मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग 

विराट कोहली ने अब ट्विटर पर भी हासिल की बादशाहत, बने ऐसी उपलब्धि पाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर 

'रोहित की फिटनेस विराट से आधी भी होती तो...' पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने विराट-रोहित को लेकर दिया अटपटा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com