जो रूट ने लगाया अजीबोगरीब शॉट, गेंदबाज का हुआ बुरा हाल, बल्लेबाज को देखकर फुसफुसाने लगा- Video

England vs New Zealand, 3rd Test: तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान इंग्लिश के पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी करते नजर आए हैं

जो रूट ने लगाया अजीबोगरीब शॉट, गेंदबाज का हुआ बुरा हाल, बल्लेबाज को देखकर फुसफुसाने लगा- Video

जो रूट ने लगाया अजीबोगरीब शॉट

England vs New Zealand, 3rd Test: तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान इंग्लिश के पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी करते नजर आए हैं. खासकर जिस तरह से रूट गेंदबाजों के खिलाफ शॉट मार रहे हैं उसने हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया है. इतना ही नहीं नील वैगनर (Neil Wagner) की गेंद पर रूट ने एक बार फिर रिवर्स होकर शॉट मारा जिसे देखकर फैन्स ही नहीं गेंदबाज भी हैरान रह गया. 

* "VIDEO: तीसरे दिन हुए गजब का खेल! Jadeja और Iyer एक पारी में दो बार बल्लेबाजी के लिए आए
* 'उमरान को T20 WC टीम में होना चाहिए', एक और भारतीय दिग्गज ने मलिक को बैक किया ...
* बुरी खबर! भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड में COVID-19 पॉजिटिव पाए गए

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


इंग्लैंड क्रिकेट ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रूट गेंदबाज वैगनर के खिलाफ उलटा होकर रिवर्स स्कूप (Reverse Scoop Shot) लगाया जो सीधे छक्के के लिए चली गई. गेंदबाज वैगनर भी रूट के ऐसे कमाल को देखकर हैरान रह गए. 

बता दें कि जैसे ही रूट ने छक्का लगाया वैसे ही गेंदबाज इंग्लैंड के पूर्व कप्तान की ओर देखने लगे और उनकी ओर देखकर फुसफुसाने लगे. जिसके बाद रूट ने इसपर रिएक्ट किया और गेंदबाज से बात की.दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए दिखे. 

वहीं, रूट द्वारा मारे गए अजीबोगरीब शॉट को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स बात कर रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर भी जो रूट द्वारा टेस्ट में ऐसा छक्का लगाने पर हैरान हैं. लोग रूट के इस शॉट को हास्यास्पद और चौंकाने वाला बता रहे हैं.  मैच की बात करें को कीवी टीम दूसरी पारी में 326 रन बनाकर आउट हो गई है. ऐसे में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को जीत के लिए 296 रन बनानें हैं.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com