VIDEO: तीसरे दिन हुए गजब का खेल! Jadeja और Iyer एक पारी में दो बार बल्लेबाजी के लिए आए

भारत की दूसरी पारी में रविंद्र जडेजा ने नाबाद 56 रन और श्रेयस अय्यर ने कुल 62 रन बनाए. कमलेश नागरकोटी ने लीसेस्टरशायर के लिए अय्यर का विकेट लिया.

VIDEO: तीसरे दिन हुए गजब का खेल! Jadeja और Iyer एक पारी में दो बार बल्लेबाजी के लिए आए

जडेजा और अय्यर ने की दोबारा बल्लेबाजी

नई दिल्ली:

लीसेस्टरशायर के खिलाफ जारी चार दिन के वार्म अप मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत (Team India) ने अपनी दूसरी पारी में सात विकेट के नुकसान पर 364 रन बनाए. जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) (67 रन) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) (नाबाद 56 रन) ने अर्धशतकीय पारी खेली. इस दो पारियों से ये उम्मीद की जा सकती है भारतीय बल्लेबाजी इकाई बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई को होने वाले पांचवें टेस्ट (ENG vs IND) में अच्छा प्रदर्शन करेगी.

दिलचस्प है कि रविंद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) दूसरी पारी में दो बार बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए. लीसेस्टरशायर के लिए खेल रहे नवदीप सैनी ने जडेजा को शून्य पर आउट कर दिया था. उसके बाद वो दोबारा बल्लेबाजी के लिए आए और नाबाद 56 रन की पारी खेली, जिसमें 10 चौके लगाए. वहीं दूसरी ओर, अय्यर 42 गेंद पर 30 रन बनाकर रन आउट हो गए थे. विराट कोहली के विकेट के बाद वो एक बार फिर बल्लेबाजी के लिए आए और 32 रन जोड़े.

बता दें कि ये वार्म अप मैच होने की वजह से खिलाड़ी को दोबारा बल्लेबाजी करने का मौका दिया गया क्योंकि इस मैच को इंग्लैंड के खिलाफ रिशेड्यूल टेस्ट की तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है. 

पहली पारी में लीसेस्टरशायर के बल्लेबाजी करते हुए चेतेश्वर पुजारा शून्य पर आउट हुए थे. लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने भारत की ओर से बल्लेबाजी की और 53 गेंदों में 22 रन बनाए. साई किशोर ने स्टम्पिंगकर उनका विकेट लिया.

* IRE vs IND: पहले टी20 में बारिश बिगाड़ सकता है खेल, जानिए डबलिन के मौसम का ताजा हाल 


पाकिस्तानी स्टार बल्लेबाज का बड़ा आरोप, 'हमारे सीनियर खिलाड़ी किसी और की सफलता पचा नहीं सकते'

हरमनप्रीत कौर ने तोड़ा मिताली राज का ये बड़ा रिकॉर्ड, रिटायरमेंट के सिर्फ 16 दिनों बाद पछाड़ा 

तीसरे दिन में इससे पहले नवदीप सैनी ने लीसेस्टरशायर के लिए दूसरी पारी में श्रीकर भरत को 43 रन पर आउट किया. भरत ने पहली पारी में भारत के लिए सबसे ज्यादा नाबाद 70 रन बनाए थे. वहीं हनुमा विहारी फिर से तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और 55 गेंदों में 20 रन जोड़े.

भारत के नेट गेंदबाज कमलेश नागरकोटी, साई किशोर और नवदीप सैनी ने दूसरी पारी में लीसेस्टरशायर के लिए कुल 41 ओवर गेंदबाजी की. सैनी ने भरत, शुभमन गिल और जडेजा का विकेट लिया. कमलेश नागरकोटी ने अय्यर और शार्दुल ठाकुर (28 रन) को आउट किया. प्रसिद्ध कृष्णा ने दूसरी पारी में सिर्फ 4 ओवर डाले है और विकेट लेने में सफल नहीं हो पाए हैं. जसप्रीत बुमराह ने 12 ओवर गेंदबाजी करते हुए विराट कोहली का महत्वपूर्ण विकेट लिया. कप्तान रोहित शर्मा और ऋषभ ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं की है.

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत दूसरी पारी में लीसेस्टरशायर पर 366 रन से बढ़त बनाए हुए है. 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com