फिर से हसन अली ने अपनी ही टीम को दिया गच्चा, टपका दिया 'लॉलीपॉप कैच', सोशल मीडिया पर Memes की बरसात- Video

Sri Lanka vs Pakistan, 1st Test  गाले में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में पहले दिन हसन अली (Hasan Ali) से एक ऐसी गलती हुई जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स मीम्स (Memes) शेयर कर रहे हैं.

फिर से हसन अली ने अपनी ही टीम को दिया गच्चा, टपका दिया 'लॉलीपॉप कैच', सोशल मीडिया पर Memes की बरसात- Video

हसन अली ने छोड़ा कैच, मीम्स की बरसात

Sri Lanka vs Pakistan, 1st Test  गाले में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में पहले दिन हसन अली (Hasan Ali) से एक ऐसी गलती हुई जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स मीम्स (Memes) शेयर कर रहे हैं. दरअसल हसन अली से एक लॉलीपॉप कैच छूट गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. दरअसल नसीम शाह के ओवर के दौरान हसन अली ने श्रीलंका के 11 नंबर के बल्लेबाज कसुन रजिथा (Kasun Rajitha) का कैच छोड़ दिया. हुआ ये कि श्रीलंका की पारी के 65वें ओवर के दौरान कसुन रजिथा ने शाह की गेंद को लेग साइड में खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर हवा में उड़ गई. 

गेंद सीधे स्क्वायर लेग की तरफ गई, जहां हसन अली पहले से खड़े थे. अली के लिए यह कैच बिल्कुल आसान था लेकिन जैसे ही गेंद उनके हथेली पर आई उन्होंने इसे टपका दिया. जिसके बाद क्रिकेट फैन्स हैरान रह गए और सोशल मीडिया पर मीम्म शेयर कर हसन अली से खूब मजे लिए. 

आपको बता दें कि हसन अली पहले भी इस तरह के लड्डू कैच टपका चूके हैं. यही कारण है कि फैन्स अली को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक बनाते नजर आए. दरसअल 2021 के टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हसन अली से मैथ्यू वेड (Hasan Ali  Dropping Matthew Wade in T20 WC) का छूट गया था. जिसके कारण टीम को हार भी मिली थी. ऐसे में फैन्स एक बार फिर हसन अली को निशाने पर ले रहे हैं. 


पहले दिन श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 222 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. इसके अलावा हसन अली और यासिर शाह ने 2-2 विकेट अपने नाम करने में सफलता पाई. वहीं, नसीम शाह और नवाज के खाते में 1-1 विकेट आए. श्रीलंका की पहली पारी के दौरान दिनेश चांदीमल ने सबसे ज्यादा 76 रन की पारी खेली. वहीं, जब पहले दिन का खेल खत्म हुआ तो पाकिस्तान के 24 रन पर 2 विकेट गिर गए थे. 

* मोंटी पनेसर ने विराट को टीम में बनाए रखने के पीछे बतायी अलग ही वजह, कहा बीसीसीआई दबाव में चुना रहा कोहली को पिछड़े 

नीदरलैंड्स और जिम्बाब्वे ने टी20 विश्वकप 2022 के लिए किया क्वालीफाई

बाबर ने किया कोहली का समर्थन, तो सोशल मीडिया ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया, फनी memes की भी हुई इंट्री  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com