मोंटी पनेसर ने विराट को टीम में बनाए रखने के पीछे बतायी अलग ही वजह, कहा बीसीसीआई दबाव में चुना रहा कोहली को

एक अग्रणी अखबार से बातचीत में मोंटी बोले कि विराट का मामला क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह का है. जब भी रोनाल्डो मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए खेलते हैं, तो हर शख्स फुटबॉल का यह मैच उनकी वजह से देखता है

मोंटी पनेसर ने  विराट को टीम में बनाए रखने के पीछे बतायी अलग ही वजह, कहा बीसीसीआई दबाव में चुना रहा कोहली को

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के भारतीय मूल के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने विराट कोहली (Virat Kohli) को  लेकर एक अलग ही नजरिया रख दिया है. उन्होंने कहा कि बीसीसीआई भारतीय टीम में विराट की स्थिति को लेकर दबाव में हो सकता है. पनेसर ने विराट कोहली की तुलना क्रिस्टियानो रोनाल्डो से करते हुए कहा कि इन दोनों ही खिलाड़ियों की अपनी-अपने खेल में जबर्दस्त फैन-फॉलोइंग है. और बीसीसीआई विराट को इस वजह से बनाए रख रहा है कि अगर कोहली को ड्रॉप किया जाता है, तो इससे उनकी स्पॉन्सरशिप पर जबर्दस्त असर पड़ेगा. 

एक अग्रणी अखबार से बातचीत में मोंटी बोले कि विराट का मामला क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह का है. जब भी रोनाल्डो मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए खेलते हैं, तो हर शख्स फुटबॉल का यह मैच उनकी वजह से देखता है. विराट का मामला भी कुछ इसी की तरह का है. उनकी भी जबर्दस्त फैन फॉलोइंग और आकर्षण रहता है. 

मोंटी ने आगे सवाल उठाते हुए कहा कि क्या बीसीसीआई कोहली के  प्ररदर्शन से इतर उन्हें खिलाने को लेकर दबाव में है. क्या बीसीसीआई प्रायोजकों को खुश करने के लिए ऐसा कर कर रहा है? यह संभवत: सबसे बड़ा सवाल है. वे कोहली को ड्रॉप नहीं कर सकते और न ही यह वहन कर सकते हैं क्योंकि वे बड़े प्रायोजकों को खो देंगे. पनेसर ने साफ-साफ कहा कि कोहली की मार्केटिंग की योग्यता बहुत ही ज्यादा  उच्च स्तरीय है और बीसीसीआई को राष्ट्रीय टीम में उनकी स्थिति को लेर बहुत ही ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. 


पूर्व स्पिनर बोले कि मु्श्किल बात यह है कि विराट विश्व कप सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर है. प्रशंसक उन्हें बहुत ज्यादा प्यार करते हैं. हम सभी उन्हें और उनकी एनर्जी को प्यार करते हैं. कभी-कभी यह ज्यादा हो जाता है, लेकिन इंग्लैंड में उन्हें बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. इसलिए बीसीसीआई के नजरिए से उन्हें बैठकर समझदारी से यह फैसला लेने की जरूरत है. 

यह भी पढ़ें: 

रवि शास्त्री का नया एड आया, सोशल मीडिया पर छाया, फैंस के मन भाया 

इंग्लैंड टीम ने फिर आजमाया " बॉलकनी सीक्रेट कोड", मेजबान मीडिया ने कहा- यह चीटिंग है, कप्तान बटलर पर सवाल'  

“बाबर ने किया कोहली का समर्थन, तो सोशल मीडिया ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया, फनी memes की भी हुई इंट्री 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com