PAK गेंदबाज ने जोश में खो दिया आपा, साथी खिलाड़ी को जड़ा थप्पड़, फिर करना पड़ा ऐसा- Video

पाकिस्तान सुपरलीग (Pakistan Super League, 2022 )में कुछ ऐसी घटनाएं हो रही है जो सुर्खियां बन रही है. अब एक और घटना हुई है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है

PAK गेंदबाज ने जोश में खो दिया आपा, साथी खिलाड़ी को जड़ा थप्पड़, फिर करना पड़ा ऐसा- Video

PAK गेंदबाज ने जोश में खो दिया आपा

खास बातें

  • हारिस रऊफ ने साथी खिलाड़ी को जड़ थप्पड़
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • हारिस रऊफ ने बाद में खिलाड़ी को गले से लगाया

पाकिस्तान सुपरलीग (Pakistan Super League, 2022) में कुछ ऐसी घटनाएं हो रही है जो सुर्खियां बन रही है. अब एक और घटना हुई है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. दरअसल पीएसएल (PSL) के 30वें मैच में लाहौर कलंदर्स की टीम के गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) को अपनी साथी खिलाड़ी की गलती पर गुस्सा आ गया और उन्हें लाइव मैच में थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है. हुआ ये कि पेशावर जाल्सी की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और पारी के दूसरे ओवर में मोहम्मद हैरिस को गेंदबाज हारिस रऊफ ने आउट किया, इसके बाद गेंदबाज ने इसका जश्न मनाना शुरू कर दिया, जश्न मनानें के क्रम में रऊफ ने अपने साथी खिलाड़ी कामरान गुलाम के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया. कैमरे में रऊफ की यह हरकत कैद हो गई. हालांकि दोनों के बीच इसको लेकर कोई ज्यादा बहस नहीं हुई और क्रिकेटर कामरान ने इसे मजाक में ले लिया. 

विराट कोहली के नाम युवराज सिंह का इमोशनल नोट, बोले- 'तू मेरे लिए हमेशा चीकू रहेगा..'

बता दें कि मैच के दौरान कामरान गुलाम ने हजरातुल्लाह जजाई का कैच टपका दिया था. जिससे गेंदबाज नाराज चल रहे थे. ऐसे में जब जश्न मनाने के क्रम में वह खिलाड़ी रऊफ के सामने आया तो जोश-जोश में गेंदबाज ने साथी खिलाड़ी को थप्पड़ जड़ दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर मजे भी ले रहे हैं. हालांकि तुरंत ही रऊफ ने साथी खिलाड़ी को गले से लगा लिया. शाहिन अफरीदी भी इस वाकये को देख रहे थे. 


रिद्धिमान साहा इस कारण उस “Respected” पत्रकार के नाम का खुलासा नहीं करेंगे, वजह है बेहद खास

मैच के बात करें तो पेशावर जाल्मी यह मैच सुपर ओवर में जीतने में सफल रहा. दरअसल दोनों टीम ने 20 ओवर में 158 रन बनाए. लाहौर कलंदर्स की टीम की ओर से शाहीन अफरीदी ने आखिरी ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर मैच को टाई करा दिया. बाद में सुपरओवर में लाहौर की टीम केवल 5 रन ही बना सकी.

साथी खिलाड़ी ने टपका दिया कैच, फिर PAK खिलाड़ी ने किया 'अजूबा' और बदल दी बल्लेबाज की किस्मत- Video

जिसके बाद अनुभवी शोएब मलिक ने अफरीदी की 2 गेंद पर 2 चौका जमाकर सुपरओवर में टीम को जीत दिला दी. भले ही यह मैच सुपरओवर में पेशावर जाल्मी की टीम जीतने में सफल रही लेकिन फैन्स को शाहीन अफरीदी की धमाकेदार पारी औऱ रऊफ के थप्पड़ ने खूब सुर्खियां बटोरी. लाहौर के कप्तान अफरीदी ने 20 गेंद पर 39 रन बनाए जिसमें 2 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?.