विराट कोहली के नाम युवराज सिंह का इमोशनल नोट, बोले- 'तू मेरे लिए हमेशा चीकू रहेगा..'

भारत के पूर्व दिग्गज और ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को तोहफे के रूप में खास जूते भेजवाएं हैं.

विराट कोहली के नाम युवराज सिंह का इमोशनल नोट, बोले- 'तू मेरे लिए हमेशा चीकू रहेगा..'

विराट कोहली के नाम युवराज सिंह का इमोशनल नोट

खास बातें

  • युवराज सिंह ने कोहली के नाम लिखा इमोशनल नोट
  • कोहली को युवी ने भेजा गोल्डन बूट
  • कोहली को लेकर इमोशनल हुए युवराज सिंह

भारत के पूर्व दिग्गज और ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को तोहफे के रूप में खास जूते भेजवाएं हैं. युवी ने तोहफे के साथ स्पेशल नोट भी शेयर किया है जो सिर्फ और सिर्फ कोहली के शानदार खिलाड़ी को लेकर हैं. युवी ने पुरानी यादों को संजोते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया है. जिसमे उन्होंने कोहली के करियर को लेकर बात की और कैसे किंग ने खुद को महान बनाया है उसके बारे में लिखा है. युवी ने अपने पोस्ट में कोहली के लिए लिखा है, विराट मैनें आपको एक बड़े क्रिकेटर और एक अच्छे इंसान के तौर पर आगे बढ़ते हुए देखा है. एक यंग लड़का जो नेट्स पर महान खिलाड़ियों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर आगे बढ़ा और आज खुद एक महान खिलाड़ी है. मैदान पर तुम्हारा पैशन और अनुशासन और इस खेल के प्रति तुम्हारा प्यार हर युवा को बैट उठाकर ब्लू जर्सी में खेलने के लिए इंस्पायर करता है. तुमने हर साल अपने क्रिकेट को आगे बढ़ाया है. इस खेल में तुमने काफी कुछ हासिल कर लिया है. अब तुम्हारी नई जर्नी शुरू हुई है जिससे मैं और भी काफी उत्साहित हूं. आप इस खेल में महान कप्तान और कमाल के लीडर रहे हो, मैं आपसे कई और बेहतरीन रन चेस करते हुए उम्मीद कर रहा हूं.

गजब! मंधाना ने हवा में छलांग लगाते हुए नामुमकिन कैच को बनाया मुमकिन, विपक्षी कप्तान को लौटना पड़ा पवेलियन, देखें Video

युवी ने अपने नोट में आगे लिखा, 'मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि मैंने आपके साथ समय बिताया,  आप एक साथी खिलाड़ी से बढ़कर एक दोस्त की तरह रहे, साथ में मिलकर हमने काफी रन बनाए, लोगों की टांग खिंचाई की, साथ में खाना खाया, दोनों ने काफी सारा समय जिम में बिताया, पंजाबी गाने पर डांस करना और साथ में टॉफियां जीतना, काफी सारे यादें आपके साथ रही है. मेरे लिए तू हमेशा चीकू ही रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली.'


साथी खिलाड़ी ने टपका दिया कैच, फिर PAK खिलाड़ी ने किया 'अजूबा' और बदल दी बल्लेबाज की किस्मत- Video

इसके अलावा युवी ने अपने इस खास नोट में लिखा, 'हमेशा इसी तरह से फायर अपने अंदर जलाकर रखो, आप एक सुपरस्टार हैं., एक स्पेशल गोल्डन जूते आपके लिए भेज रहा हूं. हमेशा देश को प्राउड कराते रहो.' अपने पोस्ट में युवी ने तीन तस्वीरें भी शेयर की है जिसमें एक तस्वीर में दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. 

दो साल के बाद अपने बेटे से मिले शिखर धवन, पापा को देखकर दौड़ पड़ा बेटा, देखें इमोशनल Video

बता दें कि पूर्व कप्तान विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे उन्हें ब्रेक दिया गया है. किंग फिर टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे. मोहाली में होना वाला टेस्ट मैच कोहली के करियर का 100वां टेस्ट मैच होने वाला है. फैन्स को उम्मीद है कि कोहली शानदार शतक जमाकर 2 साल से शतक न लगा पाने के सूखे को खत्म करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?.