'BABY AB' ने की छक्कों का बारिश, गेंदबाजों की आई शामत, 309 के स्ट्राइक से रन बनाकर मचाया कोहराम- Video

ABY AB' के नाम से विख्यात हुए डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) का जलवा एक बार फिर देखने को मिला है. इस बार ब्रेविस ने द सिक्सटी टूर्नामेंट (The Sixty Men) में अपनी तूफानी बल्लेबाजी से धमाका किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

'BABY AB' ने की छक्कों का बारिश, गेंदबाजों की आई शामत, 309 के स्ट्राइक से रन बनाकर मचाया कोहराम- Video

ब्रेविस का धमाका

'BABY AB' के नाम से विख्यात हुए डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) का जलवा एक बार फिर देखने को मिला है. इस बार ब्रेविस ने द सिक्सटी टूर्नामेंट (The Sixty Men) में अपनी तूफानी बल्लेबाजी से धमाका किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने एक नया फॉर्मेट टूर्नामेंट द सिक्सटी शुरू किया है जिसमें डेवाल्ड ब्रेविस ने अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचा कर हर किसी को चौंका दिया है. 

दरअसल गुरुवार 25 अगस्त को जमैका तलाहवास और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के बीच मैच में बेबी एबी ने केवल 11 गेंद खेलकर फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया. इस मैच में ब्रेविस नेविस पैट्रियट्स की टीम की ओर से खेले थे. 10 ओवर वाले इस मैच में ब्रेविस ने छक्के की बरसात कर महफिल लूट ली. डेवाल्ड ने 11 गेंद पर 34 रन  बनाए जिसमें 5 छक्के लगाए.

इतना ही नहीं BABY AB ने 4 गेंद पर 4 छक्के भी लगाए थे. उनकी बल्लेबाजी ने मैच का मजा दोगुना कर दिया था. डेवाल्ड ने 309 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर दिखा दिया कि वो छोटे फॉर्मेट में गेंदबाजों के लिए कितना खतरनाक बन जाते हैं. 


मैच की बात की जाए तो जमैका तलाहवास ने पहले खेलते हुए 9.5 ओवर में 139 रन बनाए थे जिसके बाद सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की टीम 7.2 ओवर में 84 रन ही बना सकी. यह मैच जमैका की टीम 3 विकेट से जीतने में सफल रही थी. 

बाबर-विराट की 'दोस्ती' पर पाकिस्तान कोच का रिएक्शन, Asia Cup में भारत-पाक मुकाबले पर ये कहा 

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी-चिराग शेट्टी ने रचा इतिहास, World Championships में पहला मेडल पक्का किया

MS Dhoni के साथ Virat Kohli की ये फोटो इंटरनेट पर छाई, '7+18' की जोड़ी याद कर हुए भावुक

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com