आंद्रे रसेल का कोहराम, 6 गेंद पर लगातार 6 छक्के लगाकर लूटी महफिल, गेंदबाजों को जमकर कूटा- Video

आंद्रे रसेल (Andre Russell 6 Consecutive Sixes In 6 Balls) ऐसे बल्लेबाज हैं जो क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजी करने आते हैं तो बबाल मचा देते हैं.

आंद्रे रसेल का कोहराम, 6 गेंद पर लगातार 6 छक्के लगाकर लूटी महफिल, गेंदबाजों को जमकर कूटा- Video

आंद्रे रसेल का कोहराम, 6 गेंद पर लगातार 6 छक्के लगाकर लूटी महफिल

आंद्रे रसेल (Andre Russell 6 Consecutive Sixes In 6 Balls) ऐसे बल्लेबाज हैं जो क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजी करने आते हैं तो बबाल मचा देते हैं. उनकी बल्लेबाजी ऐसी है जो कभी भी मैच का पासा पलट कर रख देती है. अब रसेल ने द सिक्सटी टूर्नामेंट (The 6ixty Tournament) में अपनी बल्लेबाजी की ऐसा जलवा दिखाया है जिसे देखकर फैन्स गदगद हो रहे हैं. दरअसल बस्सेटेरे में ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए रसेल ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के खिलाफ के खिलाफ 24 गेंदों में 72 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 5 चौके और 8 छक्के लगाए. 

बता दें कि बल्लेबाजी के दौरान एक ऐसा मौका भी आया जब रसेल ने 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने का कमाल किया. हालांकि उन्होंने एक ही ओवर में 6 छक्के तो नहीं लगाए लेकिन लगातार 6 गेंद पर 6 छक्के लगाने में जरूर सफल रहे. 

बाबर-विराट की 'दोस्ती' पर पाकिस्तान कोच का रिएक्शन, Asia Cup में भारत-पाक मुकाबले पर ये कहा 


James Anderson ने रचा इतिहास, 40 साल की उम्र में मैक्ग्राथ का World record तोड़ विश्व क्रिकेट को चौंकाया

MS Dhoni के साथ Virat Kohli की ये फोटो इंटरनेट पर छाई, '7+18' की जोड़ी याद कर हुए भावुक

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

दरअसल हुआ ये कि पहले गेंदबाज डोमिनिक ड्रेक्स के खिलाफ उनकी आखिरी 4 गेंद पर 4 छक्का लगाने का कमाल किया, फिर अगले ओवर में जॉन रस जगेसर की शुरूआती 2 गेंदों पर आसमानी 2 छक्के लगाकर अपने 6 गेंद पर 6 छक्के उन्होंने पूरे किए. रसेल के कोहराम को देखकर विरोधी टीम के गेंदबाजों के होश उड़ गए. भले ही पॉवर रसेल एक ओवर में 6 गेंद पर 6 छक्के लगाने से चूक गए लेकिन लगातार 6 गेंद पर 6 छक्के लगाकर उन्होंन फैन्स को रोमांच के सागर में गोते लगाने का जरूर मौका दिया. 

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


द सिक्सटी टूर्नामेंट के 9वें मैच में  रसेल की 24 गेंद पर तूफानी 72 रन की पारी के दम पर ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स की टीम ने पहले खेलते हुए 10 ओवर में 5 विकेट पर 155 रन बनाए थे जिसके बाद ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स की टीम 10 ओवर में 4 विकेट पर केवल 152 रन ही बना सकी. इस तरह से ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स  की टीम 3 रन से जीतने में सफल रही.