OMG ! पुजारा ने ODI स्टाइल में दिखाया दम, इंग्लैंड में ठोका पचासा, ताबड़तोड़ शॉट गेंदबाज के उड़े होश- Video

Cheteshwar Pujara in Royal London One-Day Cup: चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara )ने जहां काउंटी क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाकर धमाल मचाया तो अब उन्होंने रॉयल लंदव वनडे कप में ससेक्स की टीम की ओर से कप्तानी करते हुए वनडे मैच में अर्धशतकीय पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया.

OMG ! पुजारा ने ODI स्टाइल में दिखाया दम, इंग्लैंड में ठोका पचासा, ताबड़तोड़ शॉट गेंदबाज के उड़े होश- Video

OMG ! पुजारा ने ODI स्टाइल में दिखाया दम

Cheteshwar Pujara in Royal London One-Day Cup: चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने जहां काउंटी क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाकर धमाल मचाया तो अब उन्होंने रॉयल लंदव वनडे कप में ससेक्स की टीम की ओर से कप्तानी करते हुए वनडे मैच में अर्धशतकीय पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया. पुजारा ने ग्लूस्टरशायर के खिलाफ 5 अगस्त को खेले गए मैच में 71 गेंद पर 63 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 4 चौके लगाए. बता दें कि पुजारा ससेक्स की टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं. अपनी 63 रन की पारी में उन्होंने बडी़ तेजी से रन बनाने का काम किया. एक तरफ जहां पुजारा को टेस्ट बल्लेबाज के तौर पर जाना जाता है लेकिन यहां इस टूर्नामेंट में पुजारा ने चमत्कार करते हुए तूफानी बल्लेबाजी कर फैन्स को चौंका दिया. भले ही पुजारा को 63 रन बनाने में 73 गेंद लेने पड़े लेकिन इस दौरान उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दौरान कई ऐसे शॉट मारे जिसने यकीनन हर क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. 

पुजारा के 63 रन के दौरान उनके द्वारा लगाए गए बेहतरीन शॉट का वीडियो सेसेक्स के सोशल अंकाउंट पर शेयर किया है जिसे फैन्स लगातार देख रहे हैं. ससेक्स ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'पुजारा के लिए के लिए पहला रॉयल लंदन कप अर्धशतक'

मैच की बात करें तो इस मैच में ससेक्स की टीम ने ग्लूस्टरशायर  के खिलाफ 51 रन से जीत दर्ज की. ससेक्स ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 334 रन बनाए जिसके बाद ग्लूस्टरशायर की टीम 44.2 ओवर में 283 रन ही बना सकी. 


बता दें कि इस मैच से पहले उन्होंने काउंटी चैंपियनशिप में अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचा दिया था. ससेक्स के लिए काउंट्री क्रिकेट में उन्होंने 8 मैच की 13 पारियों में 109.40 की औसत से 1094 रन बनाए और काउंटी चैंपियनशिप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज भी रहे. 

WI vs IND: क्या चौथे T20I में खेलेंगे रोहित शर्मा? USA की धरती पर रण के लिए कितनी तैयार टीम इंडिया

य्यर को टी20 विश्व कप के लिए इस बल्लेबाज ने दी बड़ी चुनौती, कौन जीतेगा बैक-अप बल्लेबाज की रेस

*Asia Cup 2022: यह है वह फाइनल भारतीय XI, जो 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com