विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 17, 2023

Video: मोहसिन खान के लिए टीम के मालिक भगवान से करने लगे प्रार्थना, देखकर फैन्स बोले- IPL Best Moments

Mohsin Khan Sanjiv Goenka: चोट के कारण लंबे समय बाद वापसी करते हुए तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने मुंबई इंडियंस (LSG Vs MI) के खिलाफ मैच में आखिरी ओवर में कमाल की गेंदबाजी कर लखनऊ की टीम को जीत दिला दी. मोहसिन ने आखिरी ओवर में यॉर्कर पर यॉर्कर गेंद करके टिम डेविड और कैमरून ग्रीन की हवा निकाल दी.

Video: मोहसिन खान के लिए टीम के मालिक भगवान से करने लगे प्रार्थना, देखकर फैन्स बोले- IPL Best Moments
Mohsin Khan Sanjiv Goenka

Mohsin Khan Sanjiv Goenka: चोट के कारण लंबे समय बाद वापसी करते हुए तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने मुंबई इंडियंस (LSG Vs MI) के खिलाफ मैच में आखिरी ओवर में कमाल की गेंदबाजी कर लखनऊ की टीम को जीत दिला दी. मोहसिन ने आखिरी ओवर में यॉर्कर पर यॉर्कर गेंद करके टिम डेविड और कैमरून ग्रीन की हवा निकाल दी. दरअसल, मुंबई को आखिरी ओवर में 11 रन की दरकार थी. कैमरून ग्रीन और डेविड क्रीज पर थे. क्रुणाल पंड्या ने मोहसिन खान (Mohsin Khan)  पर भरोसा जताया.

मुंबई इंडियंस के जबड़े से मोहसिन खान ने इस अंदाज में छीनी जीत, ऐसा रहा आखिरी ओवर का रोमांच

मोहसिन खान  ने अपने आखिरी ओवर में धमाकेदार गेंदबाजी कर मुंबई के इन बल्लेबाजों को खूब परेशान कर दिया. हर एक गेंद सही लेंथ के साथ यॉर्कर थी, बल्लेबाज के पास मोहसिन की इन खतरनाक गेंदबाजों का कोई जवाब नहीं था. बता दें कि एक ओर जहां मोहसिन आखिरी ओवर कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर दर्शक दीर्घा में बैठे लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका (Sanjiv Goenka) भगवान की तस्वीर लेकर जीत की दुआ कर रहे थे. संजीव गोयनका जी के इस जेस्चर को लेकर फैन्स बात कर रहे हैं. यह एक ऐसा पल था जिसे आईपीएल के इतिहास में याद किया जाएगा. 

बता दें कि  टीम को जीत दिलाने के बाद मोहसिन खान ने कहा कि, मैं गौतम गंभीर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने मुझपर विश्वास दिखाया और मुझे इस मैच में मौका दिया. 

मैच की बात करें तो मार्कस स्टोइनिस की कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 89 रन की नाबाद पारी के दम पर लखनऊ सुपर जाइंट्स ने खराब शुरूआत से उबरते हुए कठिन पिच पर तीन विकेट पर 177 रन बनाये,जवाब में मुंबई की शुरूआत धमाकेदार रही लेकिन टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 172 रन ही बना सकी. मुंबई को आखिरी पांच ओवर में 53 रन चाहिये थे लेकिन टिम डेविड उस तरह जीत नहीं दिला सके जैसे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिलाई थी.

कंधे की चोट के कारण घरेलू सत्र से बाहर रहे मोहसिन ने आखिरी ओवर में मुंबई को 11 रन नहीं बनाने दिये, वैसे इस हार के बावजूद मुंबई प्लेआफ की दौड़ में बनी हुई है.

--- ये भी पढ़ें ---

* LSG के खिलाफ हार के बाद फूटा MI के कप्तान Rohit Sharma का गुस्सा, इसे बताई हार की बड़ी वजह
* क्रुणाल पांड्या 'रिटायर्ड हर्ट' हुए या 'रिटायर्ड आउट'? छिड़ी बहस, जाने पूरा मामला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ian Bishop: इयान बिशप ने इस भारतीय दिग्गज स्टार को चुना अपने समय का सबसे खतरनाक बल्लेबाज
Video: मोहसिन खान के लिए टीम के मालिक भगवान से करने लगे प्रार्थना, देखकर फैन्स बोले- IPL Best Moments
zim vs ind 3rd t20i: this player starts career from 4th match against Zimbabwe, see final XI
Next Article
zim vs ind 3rd t20i: चौथे टी20 से यह खिलाड़ी करेगा करियर की शुरुआत, XI पर नजर दौड़ा लें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;