9 करोड़ वाले 'SRK' हुए 0 पर आउट तो श्रेयस अय्यर ने मारा शाहरुख खान वाला स्टाइलिश पोज- Video

IPL 2022: पंजाब किंग्स (Punjab Kings)  के खिलाफ मैच में केकेआर (KkR) को शानदार जीत मिली. केकेआर ने 6 विकेट से पंजाब को हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की है.

9 करोड़ वाले 'SRK' हुए 0 पर आउट तो श्रेयस अय्यर ने मारा शाहरुख खान वाला स्टाइलिश पोज- Video

श्रेयस अय्यर के अंदाज ने जीता दिल

खास बातें

  • श्रेयस अय्यर ने मारा शाहरुख खान वाला पोज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • शाहरुख के आउट होने पर अय्यर ने लिए मजे

IPL 2022: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच में केकेआर (KkR) को शानदार जीत मिली. केकेआर ने 6 विकेट से पंजाब को हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की है. दो जीत के साथ ही प्वाइंट्स टेबल (IPL 2022 Points Table) में कोलकाता पहले नंबर पर आ गई है. केकेआर और पंजाब के बीच मैच के दौरान कुछ ऐसे भी नजारे देखने को मिले जिसने फैन्स को खूब रोमांचित किया. एक और जहां स्टार स्टार किड्स सुहाना खान और आर्यन खान मैच का मजा लेने स्टेडियम पहुंची थी तो वहीं मैच के दौरान श्रेयस अय्यर के एक एक्ट ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. दरअसल हुआ ये कि जब पंजाब किंग्स के बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan Indian cricketer) आउट हुए तो केकेआर के कप्तान श्रेयस (Shreyas Iyer) ने किंग खान के  ट्रेडमार्क पोज की कॉपी (Shah Rukh Khan signature pose) करते हुए विकेट का जश्न मनाया. अय्यर का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आया है. 

जिस गेंदबाज को टेस्ट क्रिकेट का मान लिया गया, उसने दिखाया दम, वसीम जाफर बोले, उसे भारतीय टीम में तभी मौका मिलता है जब..'


हुआ ये कि मैच में पंजाब के बल्लेबाज शाहरुख बिना रन बनाए टिम साउदी की गेंद पर नितीश राणा द्वारा कैच कर लिए गए. ऐसे में जब राणा ने कैच लिया तो वहीं कप्तान अय्यर ने इसका जश्न बिल्कुल शाहरुख खान के ट्रेडमार्क पोज में हाथ फैलाकर मनाया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

मैच की बात करें तो उमेश यादव (Umesh yadav) की उम्दा गेंदबाजी के बाद आंद्रे रसेल (Andre Russell) के तूफानी अर्धशतक से कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को यहां पंजाब किंग्स को छह विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. IPL: रसेल के तूफान को देखकर SRK भी चौंके, बोले- 'कब से गेंद को इतनी ऊंची उड़ान..'

पंजाब किंग्स (PBKS vs KKR)  के 138 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने रसेल की 31 गेंद में आठ छक्कों और दो चौकों से नाबाद 70 रन की पारी और सैम बिलिंग्स (23 गेंद में नाबाद 24, एक चौका, एक छक्का) के साथ उनकी पांचवें विकेट की 90 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत 14.3 ओवर में चार विकेट पर 141 रन बनाकर आसान जीत हासिल की। कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी 26 रन बनाए. पंजाब किंग्स की ओर से राहुल चाहर ने चार ओवर में सिर्फ 13 रन देकर दो विकेट चटकाए लेकिन टीम को हार से नहीं बचा पाए.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com