6 6 6 6 6 6, इफ्तिखार अहमद ने मचाया कोहराम, PAK गेंदबाज का किया बुरा हाल, 6 गेंद पर उड़ाए 6 छक्के- Video

6 sixes by Iftikhar Ahmed: पाकिस्तान के इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) ने टी-20 क्रिकेट में धमाल मचा दिया है. पाकिस्तान में खेले गए एक प्रदर्शनी मैच में  इफ्तिखार अहमद ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और गेंदबाज वहाब रियाज की 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने का कमाल कर दिखाया है.

6 6 6 6 6 6, इफ्तिखार अहमद ने मचाया कोहराम, PAK गेंदबाज का किया बुरा हाल, 6 गेंद पर उड़ाए 6 छक्के- Video

Watch video Iftikhar Ahmed

6 sixes by Iftikhar Ahmed: पाकिस्तान के इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) ने टी-20 क्रिकेट में धमाल मचा दिया है. पाकिस्तान में खेले गए एक प्रदर्शनी मैच में  इफ्तिखार ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और गेंदबाज वहाब रियाज की 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने का कमाल कर दिखाया है. दरअसल, यह प्रदर्शनी मैच  क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच खेला जा रहा था. इस मैच में ग्लैडिएटर्स की ओर से अहमद ने बैटिंग की, इफ्तिखार अहमद ने मैच में धमाका करते हुए 50 गेंद पर 94 रन की पारी खेली. इफ्तिखार की तूफानी पारी के दम पर ग्लैडिएटर्स की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 184 रन बनाने में सफल रही. सोशल मीडिया पर Iftikhar Ahmed के द्वारा लगाए गए 6 गेंद पर 6 छक्के लगाने का वीडियो  वायरल हो रहा है. 

पेशावर जाल्मी की ओर से वहाब रियाज पारी का आखिरी ओवर करने आए थे. लेकिन इस प्रदर्शनी मैच में उनके साथ कुछ ऐसा होना था जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी.  पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथी खिलाड़ी इफ्तिखार अहमद ने उनके खिलाफ आक्रमक रूख अपनाया और 6 गेंद पर 6 छक्के उड़ाकर क्रिकेट के फैन्स को झूमने का मौका दिया. भले ही यह प्रदर्शनी मैच था लेकिन इफ्तिखार द्वारा लगाए गए 6 छक्के ने उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. 

क्रिकेट में छक्के लगाने का रोमांच हमेशा फैन्स के सिर चढ़कर बोलता है. चाहे जो भी बल्लेबाज हो वो यदि ऐसा कारनामा करने में सफल रहते हैं तो हर तरफ उनकी चर्चा होने लग जाती है. अब पाकिस्तान के इफ्तिकार ने प्रदर्शनी मैच में 6 गेंद पर 6 छक्का लगाकर धमाल मचा दिया है. 


1 ओवर में 6 छक्के लगाने वाले बल्लेबाज
गैरी सोबर्स (फर्स्ट क्लास क्रिकेट में)
रवि शास्त्री (फर्स्ट क्लास क्रिकेट में)
हर्शल गिब्स (वनडे में)
युवराज सिंह (T20I)
जॉर्डन क्लार्क (2nd XI match)
कायरन पोलार्ड (T20I)
मिस्बाह उल हक (Hong Kong T20 Blitz)
हजरतुल्लाह जाजई (T20)
थिसारा परेरा (लिस्ट ए क्रिकेट)
रविंद्र जडेजा (Inter District T20 Tournament)
जसकरन मल्होत्रा (वनडे में)
लियो कार्टर (T20)
एलेक्ल हेल्स (NatWest T20 Blast)
इफ्तिखार अहमद (प्रदर्शनी मैच)
--- ये भी पढ़ें ---

* शोएब मलिक ने T20 क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पाकिस्तान के पहले क्रिकेट बने
* भारत के इस गेंदबाज के सामने जोस बटलर का नहीं चलता बल्ला, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com