AUSW vs NZW : हवा में उड़ते हुए एक हाथ से पकड़ा होश उड़ा देना वाला कैच, देखने वालों ने दबा ली दातों तले उंगलियां- VIDEO

न्यूजीलैंड की पारी के छठे ओवर में दूसरी  स्लिप में फील्डिंग कर रही ने अपने दाएं तरफ लगभग दो मीटर लंबी हवा में डाइव लगाते हुए कैच पकड़ा. न्यूजीलैंड  की बल्लेबाज अमेलिया केर (Amelia Kerr) ने बाहर जाती गेंद को डाइव करने की कोशिश की.

AUSW vs NZW : हवा में उड़ते हुए एक हाथ से पकड़ा होश उड़ा देना वाला कैच, देखने वालों ने दबा ली दातों तले उंगलियां- VIDEO

ऑस्ट्रेलिया ने एकतरफा मुकाबले में न्यूजीलैंड को 141 रनों से हरा दिया

खास बातें

  • आईसीसी महिला विश्वकप 2022
  • ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला
  • ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ने पकड़ा हवा में उड़कर कैच
नई दिल्ली:

महिला विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (New Zealand Women vs Australia Women) के बीच मुकाबले में एक ऐसा नजारा देखने को मिला कि कुछ देर के लिए आंखों पर यकीन नहीं होता. महिला खिलाड़ियों के फिटनेस की आलोचना करने वाले अगर इस कैच को देख लें तो शायद उनको अपने शब्द वापस लेने पड़ जाएं. ऑस्ट्रेलिया (Australia) की फील्डर बैथ मूनी (Beth Mooney) ने स्लिप में शानदार डाइव लगाते हुए जिस अंदाज के में कैच पकड़ा हर कोई उनकी फील्डिंग का दीवाना हो गया. 

यह पढ़ें- कराची स्टेडियम में दर्शकों ने लिया 'शाहीन VS ख्वाजा' का मजा, VIDEO में देखिए कैसे लगे एक-दूसरे को घूरने

न्यूजीलैंड की पारी के छठे ओवर में दूसरी  स्लिप में फील्डिंग कर रही ने अपने दाएं तरफ लगभग दो मीटर लंबी हवा में डाइव लगाते हुए कैच पकड़ा. न्यूजीलैंड  की बल्लेबाज अमेलिया केर (Amelia Kerr) ने बाहर जाती गेंद को डाइव करने की कोशिश की. गेंद बल्ले के बाहरी किनारे से लगकर तीसरी स्लिप में जा रही रही थी कि ऑस्ट्रेलियाई फील्डर बेथ मूनी ने लंबी डाइव लगाकर सभी को हैरान कर दिया. बता दें मूनी ब्रिस्बेन में रहने वाली एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं. मूनी महिला बिग बैश लीग टीम ब्रिस्बेन हीट के लिए खेलती हैं. 


इस कैच के वीडियो को आईसीसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन दिया है "आउटस्टैडिंग कैच बाय बेथ मूनी, वन  हेंडिड टू डिसमिस अमेली कैर". 

अगर मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने बड़ी जीत हासिल की है, कंगारू टीम ने कीवी टीम को 141 रनों से हराया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 269 रन बनाए थे. 270 रनों का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने बेहद ही खराब बल्लेबाजी की और पूरी टीम 30 ओवर में 128 रनों पर ऑल आउट हो गई. विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया की तीसरे मैच में लगातार जीता है और अंक तालिका में सबसे उपर है इनके बाद भारत की टीम दो जीत के साथ दूसरे स्थान पर है. भारत का अगला मुकाबला 16 मार्च को  इंग्लैंड के खिलाफ होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?